भाई की मौत के सदमे में युवक ने की आत्महत्या, सदमे में परिजन

भाई की मौत के सदमे में युवक ने की आत्महत्या, सदमे में परिजन
Youth commits suicide in shock of brother's death, family in shock

Shiv Shankar Pandey | Updated: 12 Oct 2019, 09:02:27 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

मऊगंज कस्बे में हुई घटना, दुर्गा विसर्जन के दौरान भाई की करंट से हुई थी मौत

रीवा। घर के चिराग की मौत के सदमे से परिजन उबर भी नहीं पाए थे कि उसके बड़े भाई ने फंदा डालकर अपनी जान दे दी। दुर्गा विसर्जन के दौरान करंट फैलने से हुई भाई की मौत का सदमा युवक बर्दाश्त नहीं कर पाया और शुक्रवार की रात उसने घर के अंदर फंदा डालकर आत्महत्या कर ली।

सदमे में परिवार
घटना से पूरा परिवार गहरे सदमे में है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना मऊगंज कस्बे की बताई जा रही है। यहां रहने वाले सूरज बढ़ौलिया (२२) ने शुक्रवार की रात यह आत्मघाती कदम उठाया है। प्रतिदिन की तरह युवक रात में खाना खाकर कमरे में सोने चला गया। जब परिजन सो गए तो युवक ने देररात कमरे के अंदर फंदा डालकर जान दे दी।

सुबह हुई घटना की जानकारी
सुबह जब काफी देर तक वह सोकर नहीं उठा तो परिजन कमरे में गए जहां उसका शव लटकता देखकर उनके होश उड़ गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने परिजनों के बयान लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

दुर्गा विसर्जन के दौरान हुआ था हादसा
छोटा भाई दुर्गा विसर्जन के दौरान हादसे का शिकार होकर गया था। युवक दशहरे के दूसरे दिन तहसील के समीप स्थित बिराजी मां दुर्गा की प्रतिमा को विसर्जन के लिए ले जाने की तैयारी कर रहा था। वह पाइप से ट्रैक्टर में रखी मां की प्रतिमा को सीधा कर रहा था तभी पाइप फिसल कर ऊपर से गुजरने वाली हाईटेंशन लाइन से टकरा गया जिससे उसकी मौत हो गई।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned