भाई की मौत के सदमे बर्दाश्त नहीं कर सका युवक, उठा लिया इतना बढ़ा कदम

भाई की मौत के सदमे बर्दाश्त नहीं कर सका युवक, उठा लिया इतना बढ़ा कदम
fansi

Bajrangi Rathore | Publish: Oct, 13 2019 01:10:44 AM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

भाई की मौत के सदमे बर्दाश्त नहीं कर सका युवक, उठा लिया इतना बढ़ा कदम

रीवा। मप्र के रीवा जिले में घर के युवक की मौत के सदमे से परिजन उबर भी नहीं पाए थे कि बड़े भाई ने फांसी लगाकर जान दे दी। दुर्गा विसर्जन के दौरान करंट से भाई की मौत से युवक सदमे में था। शुक्रवार रात उसने घर के अंदर आत्महत्या कर ली। घटना से पूरा परिवार गहरे सदमे में है।

पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना मऊगंज कस्बे की है। यहां रहने वाला सूरज बढ़ौलिया (22) शुक्रवार रात में खाना खाकर कमरे में सोने चला गया। जब परिजन सो गए तो युवक ने कमरे के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी।

सुबह जब काफी देर तक वह नहीं उठा तो परिजन कमरे में गए जहां शव लटकता देखकर होश उड़ गए। पुलिस ने घटनास्थल के निरीक्षण के बाद परिजनों के बयान लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

विसर्जन के दौरान भाई की करंट से हुई थी मौत

छोटा भाई दुर्गा विसर्जन के दौरान हादसे का शिकार होकर गया था। युवक दशहरे के दूसरे दिन तहसील के समीप स्थित विराजी मां दुर्गा की प्रतिमा को विसर्जन के लिए ले जाने की तैयारी कर रहा था।

वह पाइप से ट्रैक्टर में रखी मां की प्रतिमा को सीधा कर रहा था तभी पाइप फिसल कर ऊपर से गुजरने वाली हाईटेंशन लाइन से टकरा गया जिससे उसकी मौत हो गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned