scriptबर्थ-डे पार्टी मनाने गया युवक नहर में बहा, बचाने की बजाए भाग निकले दोस्त | youth drowned in canal in rewa | Patrika News

बर्थ-डे पार्टी मनाने गया युवक नहर में बहा, बचाने की बजाए भाग निकले दोस्त

locationरीवाPublished: Dec 02, 2022 02:42:50 pm

Submitted by:

deepak deewan

सिलपरा नहर की घटना, घंटों बाद मिला शव, हत्या की आशंका
 
 

nahar_rewa.png

घंटों बाद मिला शव

रीवा. दोस्तों संग बर्थ-डे मनाने गया युवक नहर में बह गया। कई घण्टों की तलाश के बाद उसका शव बरामद हुआ। जहां पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

बिछिया थाना क्षेत्र के बढ़ौरा टोला निवासी आशीष पाण्डेय 19 वर्ष , दोस्त आकाश पटेल नया बस स्टैण्ड व गजराज पाण्डेय सुंदर नगर के साथ बिछिया थाने के सिलपरा नहर के किनारे पार्टी मनाने गया था। दोपहर में आशीष नहर में बह गया। इस दौरान उसके साथ मौजूद दोस्तों ने शोर मचाया, जिसे सुनकर वहां मौजूद गार्ड पहुंचा। गार्ड के आते ही दोनों युवक वहां से स्कूटी लेकर फरार हो गए। गार्ड ने उनके वाहन का नम्बर देख लिया था, जिसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस रात में मौके पर पहुंची, लेकिन युवक का पता नहीं चला। सुबह गोताखोरों की टीम व बोट की मदद से सर्चिंग शुरू की गई। दिनभर चली सर्चिंग के बाद शाम को उसका शव बरामद हो गया, जिसे बाहर निकलवाकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

घटना के बाद दोनों दोस्त वाहन लेकर भाग गए थे। उन्होंने किसी को सूचना भी नहीं दी। ऐसे में पुलिस व परिजनों को हत्या की आशंका है। वाहन नम्बर के आधार पर पुलिस उन तक पहुंची, जिसके बाद युवक की पहचान हुई। थाना प्रभारी प्रियंका पाठक ने बताया, तीनों युवक पार्टी मनाने वहां आए थे। वह किन परिस्थितियों में डूबा, अभी स्पष्ट नहीं है। जांच में जो तथ्य आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

युवक की मौत पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। आशीष सतना जिले के रामनगर क्षेत्र के मर्यादपुर निवासी व रिटायर्ड फौजी सतीश पाण्डेय का इकलौता पुत्र था। परिजनों ने दोस्तों पर हत्या करने का संदेह जताया है, जो घटना के बाद से फरार हैं। पुलिस दोनों दोस्तों से पूछताछ कर रही है। पुलिस घटना से जुड़े तथ्यों को एकत्र करने का प्रयास कर रही है। हालांकि, अभी घटना के संबंध में पुलिस कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो