scriptट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक मृत, गुस्साए लोगों ने चौकी के सामने लगाया जाम | Youth riding bike in tractor collision, angry people jammed in front o | Patrika News

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक मृत, गुस्साए लोगों ने चौकी के सामने लगाया जाम

locationरीवाPublished: Jul 01, 2020 09:22:43 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

जनेह थाने के घुसरुम गांव में हुई घटना, एक युवक घायल

patrika

Youth riding bike in tractor collision, angry people jammed in front o

रीवा। तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से गुस्साए परिजनों ने चौकी के सामने सड़क पर जाम लगा दिया। वे नामजद प्रकरण दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।
देर रात घर लौटते समय हुआ हादसा
घटना जनेह थाने के घुसरुम गांव की है। विजय कुमार कोल पिता रामबहादुर निवासी सरई मंगलवार की रात बाइक में सवार होकर शैलेन्द्र कोल पिता रामसुमेर के साथ अपने घर लौट रहा था। देर रात वे जनेह थाने के घुसरुम गांव के समीप पहुंचे तभी ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों युवक बाइक दूर जा गिरे। हादसे में दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल लाया गया जहां विजय कुमार की मौत हो गई। इस घटना के बाद बुधवार को परिजनों ने गढ़ी चौकी के समीप जाम लगा दिया।
पुलिस मौके पर पहुंची
जाम लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई जिस पर परिजनों को समझाईश देकर जाम खुलवाने का प्रयास किया। परिजन आरोपी चालक के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज करवाकर गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। वहीं पुलिस जांच के बाद आरोपी को नामजद करने का आश्वासन दे रही है। मौके पर एसडीओपी नवीन दुबे व तहसीलदार अंकित मौर्य ने आक्रोशित परिजनों को समझाईश देकर जाम खुलवाने का प्रयास किया लेकिन वे कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए थे। परिजन घटनास्थल से करीब ढाई किमी दूर खड़ी ट्राली आरोपी चालक की बता रहे थे जिसे पुलिस ने चौकी में खड़ा करवा दिया है। फिलहाल उसको टक्कर मारने वाले आरोपी चालक का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
जांच के बाद होगी कार्रवाई
ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मारी थी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। आरोपी चालक की तलाश की जा रही है। परिजनों ने कुछ मांगों को लेकर जाम लगाया था जिनको कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। जांच में जो तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।
नवीन दुबे, एसडीओपी त्योंथर

ट्रेंडिंग वीडियो