scriptनशे के चक्कर में गंवाई थी युवकों ने जान, दो गिरफ्तार | Youths lost their lives due to drug addiction, two arrested | Patrika News

नशे के चक्कर में गंवाई थी युवकों ने जान, दो गिरफ्तार

locationरीवाPublished: Mar 28, 2020 08:35:17 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सिरमौर पुलिस कर रही पूछताछ, फोन कर युवकों को बुलाया था सिरमौर

patrika

Youths lost their lives due to drug addiction, two arrested,Youths lost their lives due to drug addiction, two arrested,Youths lost their lives due to drug addiction, two arrested

रीवा। एक दिन पूर्व दो युवकों की निर्मम हत्या को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। उनसे पूरे घटनाक्रम की पुलिस जानकारी ले रही है।
एक दिन पूर्व बरामद हुआ था शव
सिरमौर थाने के घिनौनी धाम में दो युवकों का शव बरामद हुआ था जिनकी हत्या कर शव को फेंक दिया गया था। उनकी पहचान शीतल उर्फ आशू पिता धीरेन्द्र तिवारी 22 वर्ष, अमन उर्फ विवेक पिता वंशवली 23 वर्ष दोनों निवासी धवैया थाना मनगवां के रूप में हुई है। हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। दरअसल दोनों आरोपियों ने इन युवकों को फोन कर बुलाया था। युवक अपने पास रुपए भी लिये थे जिसमें इन आरोपियों की नियत डोल गई।
लूटने के इरादे से की हत्या
उन्होंने उक्त युवकों लूटने के इरादे से काफी नशा करा दिया और बाद में उन पर पत्थर पटककर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपियों का इनसे परिचय था और नशे के आदी थे। युवकों के साथ उन्होंने भी नशा किया था। एक आरोपी को इतना नशा किये था कि वह बोलने की स्थिति में भी नहीं था। आरोपियों से लगातार पुलिस पूछताछ कर रही है। रविवार तक पुलिस इस हत्याकांड का खुलासा कर सकती है।
योजना बनाकर दिया था घटना को अंजाम दिया
आरोपियों ने पूरी योजना बनाकर इस घटना को अंजाम दिया था। घटना दिनांक को वे दोनों युवकों को अपने साथ लेकर घिनौची धाम गए थे जबकि तीसरे युवक शिवम तिवारी को सिरमौर में ही छोड़ दिया था। पहले दोनों युवकों को ले जाकर घिनौची धाम में मारा। इसके बाद वापस आकर तीसरे युवक को भी दोस्तों के द्वारा बुलाने का झांसा देकर गाड़ी में बैठाये और मरैला नहर के पास उसके साथ जमकर मारपीट की। युवक को तैरते आता था जिससे वह पानी में सुरक्षित बच गया और स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकल आया। उसने घर वालों को पूरे घटनाक्रम की खबर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो