script१०५ गौवंश से भरे दो ट्रक सहित कार जब्त, मौका देखकर आरोपी हुए फरार | 105 cars seized with two trucks full of cow, seized the accused after | Patrika News

१०५ गौवंश से भरे दो ट्रक सहित कार जब्त, मौका देखकर आरोपी हुए फरार

locationसागरPublished: Jan 16, 2019 01:00:30 am

Submitted by:

vishnu soni

मौके से तीनो वाहनों के चालक आरोपी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए है।

shamli

105 cars seized with two trucks full of cow, seized the accused after

रजवांस. थाना मालथौन के अंतर्गत मढ़ैया माफी के ग्राम खैराई में बड़ी पैमाने पर गायों की तस्करी का मामला सामने आया है। सोमवार रात में पुलिस ने दो ट्रकों से 105 गौवंश से लदे पकड़े हैं। साथ में एक कार को जब्त किया है। आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। पूर्व में थाना क्षेत्र का खैराई और भैलईया गांव में गौ तस्करी के कई मामले सामने आ चुके हैं। अब फिर यहां से गौतस्करी होने की खबर सामने आई है।
सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात में थाना पुलिस और गौसंघ के सदस्यों ने रात्रि दो बजे के करीब ग्राम खैराई पहुंचकर दो ट्रकों में गौवंश पकड़ा जिसमें मूक पशुओं को बड़ी निर्दयता से ठूंस-ठूंसकर भरा गया था। पुलिस को देखकर अंधेरे का फायदा उठाकर तस्कर भाग निकले।
थाना मालथौन के टीआई रविन्द्र कुमार मिश्रा ने बताया कि रात्रि में एक हत्या के मामले में विवेचना कर रहा था तभी मुखविर से सूचना प्राप्त हुई कि खैराई गांव के पास में दो ट्रक गौवंश से भरे खड़े हैं। ले जाने की तैयारी में है। मिली सूचना की तसदीक करने मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचकर दो ट्रकों और एक कार को जब्त किया। दोनों ट्रकों से 105 गाय के बछड़े बरामद किए हैं। जिनका मेडिकल कराया गया उन्हें खिमलासा गौशाला में रखवाया गया हैं। मौके से तीनो वाहनों के चालक आरोपी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए है। आरोपियों की तालश की जा रही है। जब्त ट्रक एमपी 04 एच ई 1668 और एमपी 04 एच ई 2186 थाना परिसर में रखे गये। अज्ञात आरोपियों पर अपराध पशुक्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो