script11 अक्टूबर से इन 4 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज़, नहीं रहेगा खुशियों का ठिकाना | 11 october 2018 Good News rashifal | Patrika News

11 अक्टूबर से इन 4 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज़, नहीं रहेगा खुशियों का ठिकाना

locationसागरPublished: Sep 26, 2018 12:49:53 pm

Submitted by:

Samved Jain

11 अक्टूबर से इन 4 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज़, नहीं रहेगा खुशियों का ठिकाना

सागर. पितृपक्ष के समापन के बाद मां आदिशक्ति की आराधना का पर्व नवरात्र शुरू होने वाला है। ऐसे में मां जगनजननी की हर वह मनोकामना पूरी होने वाली है, जो वर्षों से रुकी पड़ी है। हम आपको ऐसी 4 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनको 11 अक्टूबर से बड़ी खुशियां मिलने वाली है। इस राशियों को सफलता जरूर मिलेगी। आइये जानते है उन भाग्यशाली राशियों के बारे में। इन राशियों के अलावा अन्य 8 राशियों के जातकों पर भी मां जगतजननी की कृपा बनी रहेगी। सभी राशियों का जीवन सामान्य रहेगा। कुछ अन्य राशियों के लिए भी लाभ के संकेत बन रहे है। जिन्हें त्वरित लाभ मिल सकता है। नवरात्र के दौरान दान करना सबसे ज्यादा लाभकारी माना गया है।
11 अक्टूबर से इन 4 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज़, नहीं रहेगा खुशियों का ठिकाना
सिंह राशि

आपका दिन मिला-जुला रहेगा। बिजनेस संबंधी कोई निर्णय ले रहे हैं। तो उस पर एक-बार फिर से अच्छे से सोच-विचार कर लें। आज कोई ऐसा काम न करें। जिसके लिए बाद में आपको पछताना पड़े। काम में आ रही रुकावटें खत्म होगी।

कन्या राशि

आपका दिन बेहतर रहेगा। लोग आपकी व्यावहारिक प्रवृत्ति से काफी प्रभावित होंगे। सोचा हुआ काम पूरा हो जायेगा। वित्तीय मामलों में मजबूती आयेगी। निवेश करने से पहले सब कुछ अच्छे से समझ लें। आपको लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे।
वृश्चिक राशि

ये दिन नई सौगात लेकर आएंगे। इस राशि के कारोबारियों को धन की प्राप्ति हो सकती है। इस राशि के खिलाडिय़ों की रुचि आध्यात्म की ओर हो सकती है। घर में किसी धार्मिक कार्य का आयोजन कर सकते हैं। किसी काम को लेकर दोस्तों की योजना से सहमत हो सकते हैं। आपके घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा।
कुंभ राशि

आपका दिन बढिय़ा रहेगा। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। लोगों के बीच आपकी प्रशंसा होगी। इस राशि के विज्ञान के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। आपके कामों को बेहतर परिणाम मिलेगा। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। संतान पक्ष से सुख की प्राप्ति होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो