script18 मई शनिवार के दिन मिलेगी खुशियों की सौगात, अपनी राशि भी देखें | 18 may 2019 shanivar get happiness show your lucky rashi | Patrika News

18 मई शनिवार के दिन मिलेगी खुशियों की सौगात, अपनी राशि भी देखें

locationसागरPublished: May 16, 2019 04:35:55 pm

Submitted by:

Samved Jain

18 मई 2019 का शनिवार एक बार आपके लिए खुशियां लेकर आने वाला है

18 मई शनिवार के दिन मिलेगी खुशियों की सौगात, अपनी राशि भी देखें

18 मई शनिवार के दिन मिलेगी खुशियों की सौगात, अपनी राशि भी देखें

सागर.18 मई 2019 का शनिवार एक बार आपके लिए खुशियां लेकर आने वाला है। पिछले शनिवार की तरह इस बार भी कुछ खास समीकरण बन रहे है। यह बात पंडित रवि शास्त्री ने दमोह में आयोजित एक भागवत कथा के दौरान कही। इस दौरान पंडित शास्त्री ने कहा भगवान श्रीकृष्ण की लीलाओं का वर्णन भी किया। जिस पर भक्त झूमते हुए नजर आए। पंडित जी ने यहां गीता के सार के साथ जीवन में होने वाले उतार-चढ़ाव से भी लोगों को अवगत कराया। रवि शास्त्री ने बताया कि आने वाला शनिवार भी लोगों के जीवन में खुशियां लेकर आने वाला है। पंडित के अनुसार इस शनिवार कैसा रहेगा राशियों का भविष्य, संक्षिप्त में जान लीजिए।

मेष, वृषभ, तुला राशि

18 मई 2019 शनिवार को आने वाले वक्त में आप व्यक्तियों को काफी बड़े चुनौतियों से लडऩा पड़ सकता है। कुछ वक्त से आप व्यक्तियों को सतर्क रहने की जरूरत होगी। पार्टनर के कुछ रहस्य बातें आपके सामने आ सकती है। निवेश के मामले में आप व्यक्तियों को थोड़ा बच के निवास करने की सलाह दी जाती है। अनुभव इंसान की सलाह लेकर आप व्यक्तियों को हर काम करने की सलाह दी जाती है। कार्यक्षेत्र में आप व्यक्तियों को पदोन्नति मिल सकती है। स्टूडेंट्स को कुछ मेहनत करने की जरूरत हो सकती है।
18 मई शनिवार के दिन मिलेगी खुशियों की सौगात, अपनी राशि भी देखें

मिथुन, सिंह, कर्क राशि
कुछ व्यक्तियों को इस दिन यात्रा करने जाने का आयोजन सकता है। पूरा साथ मिलने वाला है। जुड़े समस्त प्रकार के आपके मामले संपन्न हो जाने वाले है। कोई भी विशाल काम करने से पूर्व किसी अनुभवी की सलाह जरूर से ले सकते हैं तभी आपकी हर काम में सफलता मिल सकती है। घर के साथ थोड़ा वक्त बिताने को दिन अच्छा रह सकता है। स्त्रोत आप व्यक्तियों को मिल सकते हैं।

कन्या, वृश्चिक, कुंभ
घर परिवार में कुछ परेशानियों का हल हो सकता है। कुछ इंसान से आप व्यक्तियों को अच्छी सलाह हासिल होगी। जीवन में नवीन मोड़ आने वाला है जो आपकी परेशानी को दूर कर सकता है। अब आने वाले समय में प्यार विवाह की सम्भावना बन रही हैं। जीवन से कुछ व्यक्ति काफी ही प्रसन्न दिख सकते हैं। आने वाला वक्त चुनौतीपूर्ण निवास करने वाला है। कहीं पर घूमने सामने जाने का आयोजन बनाने वाले हैं।

धनु, मकर, मीन राशि

सोचे समझे समस्त प्रकार के निर्णय आपके पक्ष में होगी। नियमित व्यायाम करने से आपकी सेहत को अच्छी रह सकती है। भाई बहन से आप व्यक्तियों को अच्छा सहयोग मिलने वाला है। हर एक क्षेत्र में सफलता मिलने वाली है। संपत्ति के से जुड़े मामले अब आने वाले दिनों में खत्म हो जाने वाले है। बेरोजगारों को कारोबार हासिल होने वाले वाले है। काम रीजन में आपका काम अच्छा खासा बढऩे वाला है। भौतिक सुख शांति में तेजी से बढ़ोतरी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो