script

19 अगस्त को इन राशियों का भाग्य सबसे ज्यादा लकी

locationसागरPublished: Aug 18, 2018 01:38:41 pm

Submitted by:

Samved Jain

19 अगस्त को इन राशियों का भाग्य, रहेंगे सबसे ज्यादा लकी

19 अगस्त को इन राशियों का भाग्य सबसे ज्यादा लकी

19 अगस्त को इन राशियों का भाग्य सबसे ज्यादा लकी

सागर. हर रोज राशियों में आंशिक परिवर्तन होता है। जिसका सीधा असर जातक की जीवन पर पड़ता है। यह अलग है कि बहुत से लोग इसे मिथक मानते है। रोजाना जारी होने वाले राशिफलों में भले ही अंतर दिखता हो, लेकिन राशिफल को मानने वाले लोग इसके सत्य होने की पहचान कर लेते है। आने वाले १९ अगस्त को भी कुछ राशियों के जातकों का भाग्य लकी रहने वाला है। इन राशियों की विस्तृत जानकारी सांझा की है आचार्य पंडित रवि शास्त्री ने। तो चलिए जानते है…
मेष राशि
इस महीने कोई योजना और कोई बड़ा निर्णय लेने के लिए यह महीना बहुत फायदेमंद साबित होगा। एक विचारशील तरीके से निवेश करें। नए क्षेत्रों में पैसा निवेश करने का समय पहले से ही ठीक है। व्यवसाय में सभी बाधाएं चली जाएंगी, जो आपकी सभी चिंताओं को खत्म कर देगी। आप अपने दोस्तों से समर्थन प्राप्त करके शक्तिशाली महसूस करेंगे और काम के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।
वृषभ, मीन


घर में खुश परिवार की खुशी बनी रहेगी शुभ जानकारी का आदान-प्रदान बढ़ेगा। संकोच मत करो ब्रदरहुड सहयोगी बने रहेंगे। संपर्क लाभ होगा। दिन सही बल्लेबाज है। रचनात्मक काम में रुचि होगी। सहयोग और साझेदारी को मजबूत किया जाएगा। सफलता का प्रतिशत बराबर रहेगा। दिन की खुशी आप चारों ओर घूमने और पैसे खर्च करने के मन में होंगे – लेकिन यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको पश्चाताप करना पड़ सकता है। यह समझने का समय है कि क्रोध छोटा पागलपन है और यह आपको नुकसान की ओर धक्का दे सकता है।
तुला राशि


भाग्य के साथ बैठक लाभ का संकेत है। धार्मिक कार्यों के प्रति दृष्टिकोण बढ़ाकर, मैं पति और पति के बीच संबंधों में मिठास देखूंगा। एक नया काम शुरू करने में सफल होगा। क्षेत्र की सफलता सफल होगी। किसी मित्र या प्रेमी को समय दे सकता है आपके अपूर्ण काम को पूरा किया जा सकता है। साथी के साथ समय बिताएं। दोस्तों की मदद से आप अपने वित्तीय सहायता में सुधार कर सकते हैं। आप साथी के साथ कहीं जा सकते हैं।
कुंभ राशि

रुका हुआ धन वापस कर दिया जाएगा और निवेश किए गए पैसे से आपको अचानक फायदा हो सकता है। इन लोगों के लिए आने का समय इस पूर्ति और केंद्रित दिमाग के साथ काम करने जा रहा है, आपको एक नई ज़िम्मेदारी मिल सकती है। आप आज भी व्यवसाय में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। आपको परिवार के बुजुर्गों के लिए आशीर्वाद और स्नेह मिलेगा। आत्म-उपचार एक घातक साबित होगा। भाई-भाइयों के साथ खुशी से समय बिताया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो