scriptपूर्णिमा के बाद 19 मई से अचानक बदल जाएगी कुछ राशियों की किस्मत | 19 may 2019 lucky rashifal Kismat Change after Purnima 18 may | Patrika News
सागर

पूर्णिमा के बाद 19 मई से अचानक बदल जाएगी कुछ राशियों की किस्मत

मई माह के एक पक्ष का समापन 18मई 2019 पूर्णिमा को हो जाएगा

सागरMay 17, 2019 / 02:04 pm

Samved Jain

मई माह के एक पक्ष का समापन 18मई 2019 पूर्णिमा को हो जाएगा

Purnima ka chand

सागर. मई माह के एक पक्ष का समापन 18मई 2019 पूर्णिमा को हो जाएगा। पूर्णिमा के बाद 19 मई 2019 से अचानक कुछ राशियों की किस्मत में बदलाव देखने मिलेगा। यह बात सामने आई है सागर में आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान। पंडित मनीष दुबे ने कार्यक्रम के दौरान गीता का सार सुनाने के साथ-साथ भक्तों को आगामी दिनों के राशिफल की भी जानकारी दी। जिसमें 19 मई से राशियों की किस्मत कैसे बदल सकती है का जिक्र किया। पंडित दुबे के अनुसार भगवान महादेव की कृपा इस दौरान अपने भक्तों पर बरसने वाली है। यही वजह है कि परिणाम भी कुछ अलग ही नजर आएंगे। राशियों के अनुसार तीन हिस्सों में जान लेते है पूर्णिमा के बाद कैसा रहेगा राशिफल, क्या हो सकता है किस्मत में…

तुला ,मकर, धनु, मिथुन राशि
पूर्णिमा के बाद 19 मई से अटके हुए धन के मामलें में लंबी यात्रा संभव है। भूमि व भवन से संबंधित कोई बड़ा सौदा बड़ा धन लाभ दे सकता है। आपके द्वारा किया गया निवेश लाभदायक सिद्ध होगा, ठीक समय पर कुछ लोगों का सहयोग मिल सकता है, आप अपनी आर्थिक स्थिति बेहतर बनाने में सफल रहेंगे, आपकी सेहत अच्छी रहेगी। आपका अचानक कोई कार्य पूरा हो सकता है, जिसकी वजह से आपका मन प्रसन्न होगा, महादेव की कृपा से धन से संबंधित सभी परेशानियां दूर होंगी। आपकी आर्थिक और व्यावसायिक स्थिति में सुधार होगा। पैतृक संपत्ति प्राप्ति आपके सुख में इजाफा करेगी। पारिवारिक सदस्यों से असहमति के कारण मन अनिश्चितताओं और अवांछित तनावों से भरा होगा। माँ की सेहत का ख्याल रखें और नियमित जांच के लिए उन्हें ले जाना न भूलें।

मई माह के एक पक्ष का समापन 18मई 2019 पूर्णिमा को हो जाएगा

मीन,मेष,कन्या,सिंह राशि
पूर्णिमा के बाद 19 मई 2019 से काफी लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं, कुछ नए लोग आपके साथ जुड़ सकते हैं, किसी महिला मित्र के सहयोग से आपको धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। आप नौकरी पाने के पश्चात अपनी ईमानदारी और समर्पण दिखाए ।आपको एक नए क्षेत्र से अवसर प्राप्त हो सकता है। विभिन्न क्षेत्रों से आप अपने लिए नौकरियों खोजे ।आपके सितारे आपको अपने सपनों के राजकुमार से मिलाने की स्थिति बना रहे हैं । वह काफी साहसिक होगा/होगी, उनकी खुशमिजाजी भी देखने लायक होगी। जैसा आप सोच रहे थे वह बिलकुल वैसा तो नही होगा लेकिन उसके काफी करीब होगा। इसीलिए उसके लिए अपनी पसंद जाहिर करने में न हिचकें और लगे हाथ अपनी भावनाओं का इशारा भी दे ही दें ।

वृषभ,कुंभ,वृश्चिक,कर्क राशि
पूर्णिमा के बाद 19 मई 2019 रविवार से व्यापार विस्तार के लिए बनाई गई योजना फलीभूत होगी। कार्यस्थल पर बड़े अधिकारियों और प्रभावशाली व्यक्तियों का सहयोग प्राप्त होगा। रोमांस के लिए आने वाला समय बहुत ही उत्तम रहने वाला है, इन राशि वाले लोगों को आकस्मिक धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। आप व्यावहारिकता की अपेक्षा रखने वाले कई मुद्दों में भावनात्मक व्यवहार करेंगे। स्पष्ट सोच रखते हुए यह समझने की कोशिश करें की आपकी इच्छाएं क्या हैं और आपके लिए अच्छा क्या हैं। आपके भीतर कुछ ऐसी भावनाए पैदा हो सकती हैं जो आपको कुछ सीमायें लांघने के लिए उकसा सकती हैं। ऐसी कोई भी फैसला लेने से पहले सब को सूचित कर दें।

Home / Sagar / पूर्णिमा के बाद 19 मई से अचानक बदल जाएगी कुछ राशियों की किस्मत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो