17 सितंबर तक इन दो राशियों को मिलेगी बड़ी सफलता, करना सिर्फ यह

17 सितंबर तक इन दो राशियों को मिलेगी बड़ी सफलता, करना सिर्फ यह

Samved Jain | Publish: Sep, 11 2018 01:28:19 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

17 सितंबर तक इन दो राशियों को मिलेगी बड़ी सफलता, करना सिर्फ यह

सागर. गणेश चतुर्थी शुरू होने वाली है। ऐसे में भगवान गणेश अपने भक्तों पर पूरे 10 दिनों तक कृपा बरसाएंगे, लेकिन इसके पहले भी 12 में से 2 राशि के जातकों की किस्मत बदल सकती है। भगवान श्रीकृष्ण-राधा इन दो राशि के जातकों पर मेहरबान हो सकते है। हालांकि, 17 सितंबर तक ही इन्हें लाभ के आसार है। आचार्य पंडित रवि शास्त्री के अनुसार वह राशियां वृश्चिक और तुला है। शेष 10 राशियों के लिए भी यह सप्ताह खास ही रहेगा, लेकिन इन दो राशियों की बल्ले-बल्ले रहेगी। चलिए इन दोनों राशियों के साप्ताहिक सुखद राशिफल पर विस्तार से नजर डाल लेते है।

 

तुला राशिफल

इस सप्ताह परिवार के साथ समय बीतेगा। अधिकारी और निचले वर्ग के लोगों से सहयोग मिल सकता है. इस सप्ताह जो भी काम करेंगे पूरी तरह उसके परिणाम आपके अनुसार ही रहेंगे थोड़ा बहुत तनाव भी हो सकता है इसलिए आपको तनाव से दूर रहने की कोशिश करनी होगी। कुछ पुरानी बातें आपको पता चल सकती हैं।जिससे आपको आने वाले समय में बहुत बड़ा फायदा होगा जल्दी फायदा कमाने के चक्कर में आप गलत फैसले भी ले सकते हैं। इस मामले में खुद को संभालने की कोशिश करें।यही आपके लिए अच्छा रहेगा। घर या दफ्तर में पूजा करने की जगह पर सफाई करें पार्टनर का मिजाज भी अच्छा रहेगा। साथ काम करने वाले लोग सहयोग मिल सकता है और खास जानकारी आपको मिल सकते हैं। आपको सावधानी बरतनी होगी। खाने पीने पर संयम रखें।

 

वृश्चिक राशिफल

इस सप्ताह के दौरान दूसरों के मामलों में दखल अंदाजी ना करें आपके लिए अच्छा रहेगा। दखलंदाजी से आप को ही नुकसान उठाना पड़ सकता है। कुछ मामलों में कंफ्यूजन की स्थिति बन सकती है। उससे भी कंफ्यूजन की स्थिति से आप को दूर रहना होगा। माता की याद में गिरावट और सुख में कमी महसूस हो सकती है। पैसों की आवक कम हो सकती है। स्थायित्व नहीं होगा।किसी पेड़ के नीचे गुड़ और चने रखें लव लाइफ के लिए आप जैसा सोचेंगे। वैसा करने की कोशिश भी करेंगे और वैसा ही नतीजे आपको मिल सकते हैं। सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं। कठिन विषय के लिए भी कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ रहेगा। आपको भोजन में सावधानी रखनी होगी। भोजन के लिए आप को संतुलित आहार लेना होगा।

Ad Block is Banned