आधे सफर में ही तोड़ा 200 मुर्गों ने दम, चेतावनी नहीं समझा प्रशासन

Manish Kumar Dubey

Publish: Apr, 17 2019 04:03:11 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 04:03:12 PM (IST)

Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

किशनपुरा. सागर बीना रोड पर हादसों का बढ़ते कहर से ग्रामीण डरने लगे हैं। बीते तीन दिन में तीन हादसों में एक की मौत और एक दर्जन घायल हो चुके हैं।
कछुआ गति से हो रहे सडक एंव पुल पुलिया का निर्माण कार्य से जगह जगह लगे मिट्टी के ढेर से राहगीरों को हादसों में जान तक गंवानी पड रही है और राहगीरों की सुरक्षा में खिलवाड़ किया जा रहा है
जानकारी के अनुसार किशनपुरा ग्राम के पास एक मालवाहक पलटने का मामला आया सामने जिसमें लगभग 200 मुर्गा की जान चली गई। पिकअप वाहन चालक ने बताया कि जबलपुर से कुरवाई जा रहे थे तभी रोड में पड़े मिट्टी के ढेर से गाड़ी स्लिप होकर पलट गई जिसके बाद बड़ी मुश्किल से हमने अपनी जान बचा पाई। सागर बीना मार्ग का निर्माण कार्य तोमर बिल्डर्स कंपनी के द्वारा किया जा रहा है जिसमें पुल पुलिया एवं खुदाई के स्थान पर किसी प्रकार के संकेतक बोर्ड एवं रिबन पीता भी नहीं लगी है और महीनों से निर्माण कार्य बंद पड़ा हुआ है जिसका खामियाजा राहगीरों को भुगतना पड़ रहा है और प्रशासन भी रोड निर्माण कार्य में अनदेखी कर रहा है जानकारी के अनुसार 2 दिन में तीन बड़े हादसों में एक महिला ने अपनी जान गवा दी लोगों ने बताया कि इसके बावजूद भी कंपनी के द्वारा सुरक्षा के लिए कोई कदम नहीं उठाए जा रहे जगह जगह रोड की खुदाई और पुल पुलिया के अधूरे निर्माण पड़े हैं जो रात के समय वाहन चालक समझ नहीं पाते और हादसों का शिकार हो जाती हैं जिस जगह जालंधर से लौट रहे परिवार आप ही पलटन इसे महिला की मौत हो गई थी ठीक उसी जगह बुधवार की सुबह सडक हादसा आया सामने,प्रशासन के द्वारा कंपनी के खिलाफ शक्ति दिखाना चाहिए जिससे अधूरे पड़े निर्माण कार्य जल्दी से पूर्ण किया जा सके।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned