भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार 2 युवक और 1 महिला की मौत, आधा कि.मी घसीटता हुआ ले गया कंटेनर

हादसे का शिकार हुए तीनों लोग खमरिया गांव में एक ही परिवार के थे, जो बाइक पर सवार होकर देवरी जा रहे थे।

By: Faiz

Published: 27 Feb 2021, 06:50 PM IST

सागर/ मध्य प्रदेश के सागर जिले में गौरझामर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार दोपहर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक ही परिवार के एक महिला और दो पुरुषों यानी तीन लोगों की मौत हो गई। दरअसल, बाइक सवार तीनों लोग कंटेनर की चपेट में आ गए थे, जिसके चलते ये हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि, हादसे का शिकार हुए तीनों लोग खमरिया गांव में एक ही परिवार के थे, जो बाइक पर सवार होकर देवरी जा रहे थे। बरकोटी घाटी के पास बाइक कंटेनर के नीचे आकर फंस गई, जिसकी वजह से तीनों कंटेनर के साथ करीब आधा किलोमीटर तक घिसटते चले गए। ग्रामीणों द्वारा काफी दूर पीछा करने के बाद कंटेनर रुकवाया जा सका, जिसपर चालक को हादसे के बारे में पता लगा। इस वजह से मृतकों के शव बुरी तरफ क्षत-विक्षत हो गए।

 

पढ़ें ये खास खबर- पूर्व CM कमलनाथ का सरकार पर हमला, कहा- 'अगर जनता साथ है तो मतपत्र पर चुनाव से परहेज क्यों'


हादसे के बाद फरार हुए कंटेनर चालक और क्लीनर

हादसे के कारण आसपास के ग्रामीण घटना स्थल पर इकट्ठे हो गए, जिसकी वजह से जान का खतरा भांपते हुए कंटेनर चालक और क्लीनर बीच सड़क पर कंटेनर छोड़कर फरार हो गए। मामले की जानकारी लगते ही गौरझामर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिये रवाना कर दिया। वहीं, पुलिस ने कंटेनर भी जब्त कर लिया है। पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुट गई है।


तेज रफ्तार के चलते हुआ हादसा

मौके पर मौजूद गौरझामर थाना आरक्षक नीरज कुमार के मुताबिक, खमरिया केसली गांव के रहने वाले तीनों मृतक बाइक से बरकोटी से होते हुए गौरझामर से देवरी की ओर जा रहे थे। बाइक पर एक महिला और दो पुरुष सवार थे। तो वहीं कंटेनर क्रमांक NL 01 N 4340 सागर से नरसिंहपुर की ओर जा रहा था। कंटेनर तेज रफ्तार में आ रहा था। गुरुचौपड़ा गांव के पास ओवर टैकिंग के दौरान बाइक कंटेनर की चपेट में आ गई और इंजन के पास फंस गई। कंटेनर की रफ्तार अधिक होने से बाइक सवारों को बचने का मौके ही नहीं मिला और तीनों के ऊपर से कंटेनर निकल गया। दोनों युवकों के सिर पर से और महिला के कमर से कंटेनर के टायर निकलने से तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- सरकारी निर्देश ताक पर : कोरोना काल में लग रही प्राथमिक शाला, छात्रों से कराई जा रही स्कूल की सफाई


रूट डाइवर्ट कर किया गया ट्राफिक नियंत्रित

हादसे के बाद मार्ग पर जाम की स्थिति भी बन गई, जिसके चलते पुलिस तफ्तीश करने में विलंब हो रहा था, पुलिस ने नेशनल हाईवे पर हादसे वाले स्थान का रूट डायवर्ट कर ट्रैफिक नियंत्रित किया। वहीं, तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है। जबकि, हादसे के चलते बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण इकट्ठे हो गए थे, जिन्हें रवाना कर पुलिस द्वारा आगामी तफ्तीश शुरु कर दी है।

 

पूर्व सीएम कमलनाथ का सरकार पर हमला - video

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned