scriptशुक्र की वजह से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, होगा लाभ ही लाभ | 3 lucky Rashi change Kismat By Shukra Grah in September | Patrika News

शुक्र की वजह से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, होगा लाभ ही लाभ

locationसागरPublished: Sep 12, 2019 05:34:49 pm

Submitted by:

Samved Jain

शुक्र की वजह से जिन राशियों की किस्मत सितंबर में चमक सकती है वह है मिथुन, तुला और कुंभ राशि…

शुक्र की वजह से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, होगा लाभ ही लाभ

शुक्र की वजह से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, होगा लाभ ही लाभ

सागर. शुक्र ग्रह की स्थिति अभी सबसे अच्छी चल रही है। ऐसे में शुक्र ग्रह की वजह से शुक्र की प्रभावी 3 राशियों की किस्मत बदल सकती है। शुक्र ग्रह के प्रभाव से जिन राशियों की किस्मत बदल सकती हैं उनमें मिथुन, तुला और कुंभ राशियां है।
आचार्य पंडित रवि शास्त्री ने बताया कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ राशियों की कुंडली में शुक्र की स्थिति सबसे अच्छी नजर आ रही हैं। जिसके कारण उन राशियों की किस्मत शुक्र की वजह से चमक सकती हैं तथा उनके जीवन में लाभ ही लाभ हो सकता हैं। आज उन्हीं राशियों के बारे में जानने की कोशिश करेंगे की वो कौन सी राशि हैं जिस राशि के लोगों की किस्मत शुक्र की वजह से चमक सकती हैं। तो आइये इसके बारे में जानते हैं विस्तार से।

मिथुन राशि,

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि की किस्मत शुक्र की वजह से चमक सकती हैं तथा इन्हे जीवन में लाभ ही लाभ हो सकता हैं। इस राशि के जातक एक सफल जीवन सेलिब्रेट कर सकते हैं। इनके मान सम्मान में वृद्धि हो सकती हैं। नौकरी पेशा में तरक्की मिल सकती हैं। इनके घरों में सुख, शांति और समृद्धि आ सकती हैं। ये लोग जीवन के हर कार्य में कामयाबी हासिल कर सकते हैं। भगवान कृष्ण की कृपा इनपर बनी रहेगी।

तुला राशि,

शुक्र की वजह से तुला राशि के लोगों की किस्मत चमक सकती हैं। इनके जीवन में लाभ ही लाभ हो सकता हैं। ये लोग जीवन के हर कार्य में सफलता हासिल कर सकते हैं। इनकी हर मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं। इनकी कुंडली में शुक्र सप्तम भाव में निवास कर रहा हैं। जो इनके दैनिक जीवन के लिए बेहद खास हैं। इससे इन्हे किस्मत का भरपूर साथ मिल सकता हैं। भगवान कृष्ण की उपासना करना इनके लिए लाभकारी रहेगा।

कुंभ राशि,

बहुत दिनों के बाद शुक्र की वजह से कुंभ राशि के लोगों की किस्मत चमक सकती हैं। इन्हे जीवन के हर कार्य में किस्मत का साथ मिल सकता हैं। इस राशि के जातक प्रेम की दुनिया बसा सकते हैं। इनके घरों में सुख और समृद्धि आ सकती हैं। ये लोग एक सफल जीवन सेलिब्रेट कर सकते हैं। इनके मान सम्मान में वृद्धि हो सकती हैं। इनके सपने साकार हो सकते हैं। इनके जीवन की परेशानियां समाप्त हो सकती हैं। भगवान कृष्ण की कृपा इनपर बनी रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो