हॉस्टल से महिला प्रहरियों के 3 मोबाइल व पर्स चोरी

हॉस्टल से महिला प्रहरियों के 3 मोबाइल व पर्स चोरी

Nitin Sadaphal | Publish: Jun, 14 2018 03:52:06 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

केंद्रीय जेल का मामला

सागर. केंद्रीय जेल के सामने हॉस्टल में रहने वाली महिला प्रहरियों ने साथ रहने वाली एक प्रहरी पर मोबाइल, बैग और रुपए चुराने की शंका जताई है। जेल हॉस्टल से बीती रात अज्ञात चोर ४ महिला प्रहरियों के पर्स, मोबाइल और कुछ रुपए चुरा ले गया। तड़के मोबाइल न मिलने पर साथी प्रहरी ने उन्हें जगाया तो हॉस्टल में हड़कंप मच गया ।
गोपालगंज पुलिस के अनुसार केंद्रीय जेल के सामने जेल हॉस्टल में रहने वाली प्रहरी आरती वर्मा ने रिपोर्ट में बताया कि वह जेल में शाम ५ से रात ८ बजे के बीच ड्यूटी करती हंै। ११ जून को रात ८ बजे हॉस्टल में वह अपने कमरे पर लौटी और खाना खाने के बाद रात करीब ११ बजे सोने चली गई। देर रात करीब २-३ बजे कमरे में रहने वाली प्रहरी पिंकी ने अपना मोबाइल नहीं मिलने की बात कही तो मुझे कमरे में अपना मोबाइल भी नजर नहीं आया। इसी दौरान पास के कमरे में रहने वाली प्रहरी निकिता मार्को व नम्रता बघेल के कमरे से भी मोबाइल व पर्स गायब थे। पुलिस महिला प्रहरी से पूछताछ की तैयारी भी कर रही है ।

अधिकारियों को बताने के बाद दर्ज कराया केस
एक साथ कई प्रहरियों के मोबाइल-पर्स कमरे से गायब होने पर हॉस्टल में हंगामा मच गया। चारों ने कमरों को खंगाल लिया लेकिन न तो मोबाइल मिले न ही रुपए और पर्स। परेशान होकर हॉस्टल और सुबह जेल के अधिकारियों को मोबाइल और रुपए कमरे से चोरी होने के बारे बताया गया। उन्होंने अपने जेल में ही रहने वाली एक प्रहरी पर शंका जताई है। जेल अधिकारियों को जानकारी देने के बाद पीडि़त जेल प्रहरियों ने शिकायत की जिस पर गोपालगंज पुलिस ने चोरी का अपराध दर्ज कर लिया है। संदेह के आधार पर पुलिस महिला प्रहरी से पूछताछ की तैयारी भी कर रही है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned