script

सूर्य से भी तेज चमकेगा इन 4 राशियों के लोगों का भाग्य, साल 2020 तक बन रहा यह योग

locationसागरPublished: Jan 28, 2019 05:03:56 pm

Submitted by:

Samved Jain

सूर्य से भी तेज चमकेगा इन 4 राशियों के लोगों का भाग्य, साल 2020 तक बन रहा यह योग

सागर. नया साल मंगलमय हो, इसकी कामना तो हर कोई लगाए बैठा है, लेकिन ये साल 4 राशि वालों के लिए लॉटरी का काम करने वाला है। अन्य 8 राशियों के जातकों के लिए भी समय-समय पर खजाना खुलता रहेगा। जिन 4राशियों का जिक्र किया जा रहा है, उनके लिए 2020 तक धनयोग बन रहा है। जिससे उनका भाग्य इस साल सूर्य से भी तेज चमक सकता है। हालांकि, ज्योतिषाचार्य स्पष्ट करते है कि राशि के साथ-साथ गुण-दोषों, राहु-केतु चक्र आदि की स्थिति भी परिस्थितियां उत्पन्न करेंगी।
क्या चल रहा है आपके शहर में, लाइक करें यह पेज और जानें

ज्योतिषाचार्य आचार्य पंडित रवि शास्त्री बताते है कि ज्योतिषशास्त्र का हमारे जीवन में बहुत ज्यादा महत्व है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार व्यक्ति के नाम के अनुसार 12 राशियां निर्धारित की गई है। प्रत्येक राशि की अपनी अलग-अलग ताकत होती है। नया साल शुरू हो गया है। नए साल में कुछ राशियों के भाग्य के द्वार खुल जाएंगे। और कुछ राशियों की किस्मत चमक जाएगी। नए साल में सबसे भाग्यशाली 4 राशियों के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है।
साल 2019 में तुला राशि, मीन राशि, वृषभ राशि और कुंभ राशि के लोगों का भाग्य सूर्य से भी ज्यादा तेज चमकता नजर आ रहा है। इन राशियों के लोग साल 2019 में जीवन में आने वाली चुनौतियों को पार करते हुए बड़ी सफलता प्राप्त करेंगे। और जीवन में बड़ी मिसाल कायम करेंगे। साल 2019 में इन राशियों के लोगों को जीवन में बड़ी-बड़ी सफलताएं मिलेंगी। ये जो भी काम करेंगे वह दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की करेगा। जिससे इन्हें बहुत अधिक आर्थिक लाभ होगा। और जीवन में धन की कमी नहीं आएगी। बेरोजगार लोगों को सरकारी नौकरी या अच्छी कंपनी में जॉब मिल सकती है।
सूर्य से भी तेज चमकेगा इन 4 राशियों के लोगों का भाग्य, साल 2020 तक बन रहा यह योग
साल 2019 में इन राशियों के लोगों के जीवन में सफलता के सुनहरे मौके आएंगे। प्रत्येक काम को मेहनत और जी जान से करने पर सफलता जरूर मिलेगी। पुराने दोस्तों और प्रेमी से मुलाकात आपके जीवन में खुशहाली लेकर आएगी। जीवनसाथी के साथ भी प्यार बढ़ेगा। और जीवन साथी के साथ आप कहीं बाहर घूमने जा सकते है। सेहत अच्छी रहेगी अपने गुस्से पर काबू रखें।
साल 2019 में इन राशियों के लोगों को दांपत्य सुख मिल सकता है। जो लोग सरकारी जॉब कर रहे हैं उन्हें प्रमोशन मिल सकता है। जो लोग प्यार की तलाश में है उन्हें सच्चा प्यार मिल सकता है। कुल मिलाकर नए साल 2019 में इन राशियों के लोगों के जीवन में चारों तरफ से खुशियां ही खुशियां आने वाली है।

ट्रेंडिंग वीडियो