10 जुलाई की सुबह होते ही अचानक चमकेगी इन 4 राशि के लोगों की किस्मत

10 जुलाई की सुबह होते ही अचानक चमकेगी इन 4 राशि के लोगों की किस्मत

By: Samved Jain

Published: 07 Jul 2019, 02:56 PM IST

सागर. चंद्रग्रहण 2019 के पहले राशिचक्र में एक बार फिर बड़े बदलाव देखने मिल सकते है। 10 जुलाई ( 10 July ) की सुबह होते ही अचानक 4 राशियों की किस्मत में बिजली की तरह बदलाव देखने मिल सकते है। यह बात पंडित मनीष दुबे ने कही है। धार्मिक आयोजन के दौरान सामने आई इस बात के बाद पंडित जी ने विस्तार से भी इन राशियों की किस्मत में होने वाले बदलावों का जिक्र किया।

 

पंडित मनीष दुबे के अनुसार 8 जुलाई से 10 जुलाई के बीच जिन 4 राशियों की किस्मत चमकने वाली हैं, उनमें मेष, मीन, मिथुन और तुला राशि शामिल है। इन 4 राशियों की किस्मत 10 जुलाई को सुबह होते ही पलट जाएगी। पंडितजी के अनुसार ग्रहों की चाल में हो रहे परिवर्तन को देखते हुए यह संयोग बन रहे है। जिसका सीधा सा लाभ इन 4 राशियों को मिल सकता है। इस मौके पर पंडितजी ने श्रीरामकथा का वर्णन भी किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों की मौजूदगी रही।

 

कैसे चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत

10 जुलाई की सुबह होते ही मेष, मीन, मिथुन और तुला राशि के जातकों की अचानक किस्मत बिजली की तरह चमकने वाली है। इनके जीवन में आपको अनेक प्रकार के बड़े बड़े परिवर्तन करेंगे। तेजी से प्रगति करते हुए समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब होंगे। कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। अगर आप मन लगाकर प्रयास करेंगे। बड़ी से बड़ी मुश्किल में भी आपको सफलता प्राप्त होगी। समाज के सभी प्रकार के दुखों का अंत होगा। बार-बार लगातार किया गया प्रयास आपके लिए आनंददायक रहेगा। शिक्षा नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में आप नए कीर्तिमान स्थापित करते हुए आगे बढ़ेंगे। जितना आप गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे।


अपने जीवन में उतनी ही तेजी से प्रगति करते हुए नई मिसाल कायम करेंगे। आपके सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा। अधूरी मनोकामनाएं पूरी होंगी स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें ।आने वाला समय आपको कुछ नया सीखा कर जाएगा। सभी प्रकार की परेशानियों का खात्मा होगा। भगवान भोलेनाथ की कृपा दृष्टि आप के ऊपर सबसे अधिक रहेगी। भगवान भोलेनाथ की पूजा करके शुरू किया गया कार्य निश्चित तौर पर सफल होगा। स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें। वाहन सावधानी से चलाएं।

Show More
Samved Jain
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned