script

शनि और राहु की काली छाया से मुक्त हो गई 6 राशियां, अब पलट जाएगी किस्मत

locationसागरPublished: Oct 10, 2019 04:54:34 pm

Submitted by:

Samved Jain

शनि और राहु की काली छाया से मुक्त हो गई ६ राशियां, अब पलट जाएगी किस्मत

सागर/ पितृ मोक्ष अमावस्या और दशहरा के बाद अब शनि और राहु की काली छाया से 6 राशियां मुक्त हो गईं हैं। अब इन 6 राशियों की किस्मत बदल सकती हैं। साथ ही अधिक धन का लाभ भी हो सकता है। पंडित रवि शास्त्री के अनुसार शनि दोष का निवारण होने के कारण यह स्थिति बनी है। जिसका फायदा तुला, मकर, मिथुन, वृश्चिक, कुंभ और मीन राशि के जातकों को हो सकता है। दीपावली तक इन 6 राशियों की किस्मत पलट सकती हैं।

तुला राशि, मकर राशि
आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है। आपको अचानक अनजान जगह से बड़ा धन लाभ मिलेगा। आपके जीवन से तनाव दूर होगा और परिवार में खुशियां आएगी। धन के लेन-देन में आपको फायदा मिल सकता है। परिवार में धन दौलत और सुख समृद्धि बढ़ेगी। आपको अपने परिवार के किसी भी सदस्य से शुभ समाचार मिल सकता है। व्यापारियों को व्यापार में भारी धनलाभ होने की संभावना है। जीवन साथी से प्रेम बढ़ेगा। परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा।

शनि और राहु की काली छाया से मुक्त हो गई 6 राशियां, अब पलट जाएगी किस्मत

मिथुन राशि, वृश्चिक राशि
आपके दुश्मन आप को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे। लेकिन सफल नहीं हो पाएंगे। जीवन में होने वाले परिवर्तन आपके लिए बेहद खास रहेंगे। विदेश जाने के इच्छुक लोगों को विदेश जाने का अवसर प्राप्त होगा। पैसों के लेनदेन में आपको सावधानी से काम लेने की जरूरत है अन्यथा आपका पैसा फंस सकता है। जीवनसाथी की सेहत खराब हो सकती है। आप कार्य क्षेत्र में कुछ नया करने की कोशिश करेंगे।

कुंभ राशि मीन राशि
आप खुद को उलझन में फंसा हुआ महसूस करेंगे। अपना भला चाहने वाले लोगों से उन चीजों के बारे में भी खुलकर बात करें,जो आपको परेशान कर रही हैं । अनिश्चितत्ता के बादल एक सप्ताह में छंट जायेंगे ।किसी परिजन या अन्तरंग दोस्त का साथ मिलेगा । बोलते हुए सावधान रहें । किसी की आपके शब्दों से ग़लतफ़हमी हो सकती है । कार्यस्थल पर स्थायित्व बना रहेगा। दिन आनंदप्रद रहेगा। आर्थिक योजनाएं सफल होगी। व्यावसायिक क्षेत्र में भी कुछ काम कर सकेंगे। अधिक लोगों के साथ आज संपर्क बना रहेगा। बौद्धिक कार्य करने में रुचि बढ़ेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो