6 राशियों की किस्मत का खुलेगा ताला, 14 जुलाई तक होगा बड़ा चमत्कार

6 राशियों की किस्मत का खुलेगा ताला, 14 जुलाई तक होगा बड़ा चमत्कार

Samved Jain | Publish: Jul, 11 2019 02:20:23 PM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

12,13,14 तारीख को होगा अचानक बड़ा चमत्कार, 06 राशियों की बदल जाएगी किस्मत

सागर. गुरु पूर्णिमा के पहले राशि चक्र में बड़ा बदलाव देखने मिल सकता है। 12 से 14 जुलाई के बीच ६ राशियों की किस्मत का ताला अचानक किसी बड़े चमत्कार के साथ खुल सकता है। ज्योतिष इन 6 राशियों को बड़े लाभ का इशारा दे रहा है। यह बात आचार्य पंडित रवि शास्त्री ने दमोह में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा के दौरान कही।

 

पंडित शास्त्री ने इस दौरान भगावान श्रीकृष्ण की बाल लीलाओं का वृतांत भी उपस्थित श्रद्धालुओं को सुनाया। कथा के दौरान भक्तों द्वारा पूछे गए वर्तमान समय के राशिचक्र पर उन्होंने अपनी बात रखी। पंडित रवि शास्त्री के अनुसार गुरु पूर्णिमा के पहले एक बार राशिचक्र करवट लेगा, जिसका फायदा 6 राशियों को मिल सकता है। इस दौरान इन 6 राशियों के जातकों की किस्मत भी किसी बड़े चमत्कार के जैसे ही बदल सकती है। पंडित रवि शास्त्री के अनुसार वह 6 किस्मत वाली राशियां वृषक, मिथुन, कर्क, मकर, कुंभ और मीन है।

 

12 जुलाई की सुबह होने की राशिफल करेगा काम


पंडित रवि शास्त्री के अनुसार यह राशिफल 14 जुलाई तक के लिए श्रेष्ठ है। जबकि 12 जुलाई की सुबह होते ही यह काम करना शुरू कर देगा। 12 जुलाई से 14 जुलाई के अवधि के दौरान कभी भी इन 6 राशियों की किस्मत का ताला खुल सकता है। हालांकि, इन राशियों के सभी जातकों को इसका लाभ मिलना संभव है। भगवान भोलेनाथ, हनुमान, कृष्ण भक्तों को विशेष लाभ मिलने की संभावना है। जान लेते है किन राशियों को कैसा मिल सकता है लाभ...

 

वृषभ,मिथुन,कर्क


घर परिवार का वातावरण अच्छा रहेगा, घर परिवार में कोई यात्रा करने जाने का आयोजन में आ सकता है। कठिन निर्णय लेने से पहले किसी विशेषज्ञ की सलाह लेनी चाहिए। और आप किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं। कार्य क्षेत्र में आने वाली परेशानियां दूर होंगी। वाहन का सुख भी आपको मिल सकता है। व्यापार के क्षेत्र में अचानक धन लाभ होने की भी संभावना बन रही है।


मकर,कुंभ,मीन


इन 3 दिनों में आप लोग रहोगे भाग्यशाली आपके परिजनों और करीबियों को आपके साथ की जरुरत है 7 और उनके साथ अच्छा समय बिताएं 7 यात्रा की योजना बनाने के लिए अच्छा समय है 7अगले सप्ताह यात्रा कर सकते हैं 7और सेहत बढिय़ा रहेगी। और आपके घर में सुख समृद्धि और खुशहाली आएगी तथा आपका कोई भी शत्रु आपका कुछ भी नहीं बिगाड़ पाएगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। व्यापार के क्षेत्र में प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned