scriptखुले प्लेटफार्म पर पंद्रह मिनट तक खड़ी रही ट्रेन, जाने फिर क्या हुआ | A train standing on the open platform for fifteen minutes, what happen | Patrika News

खुले प्लेटफार्म पर पंद्रह मिनट तक खड़ी रही ट्रेन, जाने फिर क्या हुआ

locationसागरPublished: Apr 08, 2019 08:32:40 pm

Submitted by:

anuj hazari

धूप में परेशान होते रहे यात्री, पीने के पानी को तरसे

A train standing on the open platform for fifteen minutes, what happened again

A train standing on the open platform for fifteen minutes, what happened again

बीना. स्टेशन पर ड्यूटी पर मौजूद अधिकारी अपनी मनमानी से काम करने से बाज नहीं आ रहे हैं। अधिकारियों को यात्रियों की सुविधा पर ध्यान देना चाहिए, लेकिन वह ऐसा बिल्कुल भी नहीं कर रहे हैं। जिसके कारण आए दिन कोई न कोई समस्या यात्रियों के सामने खड़ी हो जाती है। सोमवार को अहमदाबाद-पटना एक्सप्रेस सुबह 11 बजे बीना पहुंची। ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों ने सोमवार को प्लेटफॉर्म नंबर दो, तीन व चार खाली होने के बाद भी इस टे्रन को एक नंबर प्लेटफॉर्म पर लिया। जबकि भोपाल की ओर से आने वाली टे्रनों को अन्य शेड वाले प्लेटफॉर्म पर भी लिया जा सकता है। जिससे यात्रियों को गर्मियों में परेशान नहीं होना पड़ता। एक नंबर प्लेटफॉर्म पर छाया के लिए शेड नहीं होने के कारण चंद मिनट भी खड़ा होना मुश्किल होता है। यही कारण है कि यात्रियों को तपती गर्मी में टे्रन आने का इंतजार करना पड़ा। यह टे्रन बोगियों में पानी भरे जाने के कारण करीब दस मिनट तक स्टेशन पर खड़ी रही। जिससे यात्री चिलचिलाती धूप में परेशान होते नजर आए। सबसे ज्यादा परेशानी बीमार यात्रियों व बच्चों के लिए हुई जो यह धूप सहन नहीं कर पा रहे थे।
दो वाटर कूलर के भरोसे सैकड़ों यात्री
यात्रियों की प्यास बुझाने के लिए इस प्लेटफॉर्म पर केवल दो वाटर कूलर ही लगाए गए हैं। जिनके भरोसे लोगों को गला तर करने के लिए यहां से वहां भगाना पड़ा। पानी के लिए लोगों को काफी परेशान होना पड़ा, लोग जल्दबाजी में पानी भरने के लिए दौड़ते हुए नजर आ रहे थे। इसी बीच टे्रन चलने लगी जिससे कई लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिल सका।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो