scriptvideo: बेहोशी की हालत में मिली युवती, दो बाइक सवारों ने छोड़ा अस्पताल, नहीं आया होश, पुलिस कर रही मामले की जांच | A woman in a state of unconsciousness | Patrika News

video: बेहोशी की हालत में मिली युवती, दो बाइक सवारों ने छोड़ा अस्पताल, नहीं आया होश, पुलिस कर रही मामले की जांच

locationसागरPublished: May 29, 2019 09:34:26 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

होश न आने के कारण नहीं हो पा रहे बयान

A woman in a state of unconsciousness

A woman in a state of unconsciousness

बीना. बुधवार सुबह करीब 5.30 बजे दो बाइक एक युवती को बेहोशी की हालत में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे और अस्पताल में भर्ती कर वहां से भाग निकले। इसके बाद डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस मामले की जांच में जुटी हई है। युवती शाम तक होश में नहीं आई थी।
मिली जानकारी के अनुसार दो बाइक सवार अस्पताल पहुंचे थे और ड्यूटी पर मौजूद डॉ. दीपक तिवारी को बताया कि युवती बस स्टैंड के पास बेहोशी की हालत में पड़ी थी। इसके बाद वह वहां से भाग निकले। इस संबंध में डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी। साथ ही युवती के पास जो मोबाइल था उससे आखिरी में जिस नंबर से बात हुई थी उसे सूचना दी। वह नंबर युवती के जीजा के भाई का था। वह सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंच गया। उसने बताया कि युवती इंदौर से बीना बस से आ रही थी और करीब ४ बजे फोन किया था कि वह बीना पहुंचने वाली है। इसके बाद बात नहीं हुई। डॉक्टरों के अनुसार युवती को हाथ में खरोंच है और कपड़े भी फटे हुए थे, जिससे मामला संदिग्ध लग रहा है। मामले की जांच कर रही एसआईअंजना परमार ने बताया कि युवती के होश में आने के बाद ही कुछ जानकारी मिल सकेगी। परिजनों को सूचना देकर बुला लिया गया है।
परिजनों को नहीं थी आने की जानकारी
ललितपुर के पास बमरोला से युवती के परिजन दोपहर में अस्पताल पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि मालथौन के पास कुंवरपुर में शादी है। शादी युवती के जीजा के बुआ की लड़की की है, लेकिन वहइंदौर से बीना आने की जानकारी उन्हें नहीं थी। घायल युवती इंदौर में एक फैक्ट्री में काम करती है।
बस स्टैंड पर नहीं सीसीटीवी कैमरा
खिमलासा रोड स्थित बस स्टैंड पर सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगाए गए हैं, जिससे पुलिस यह पता नहीं लगा पा रही है कि बस स्टैंड पर युवती कब पहुंची थी और वहां कौन था। जबकि स्टैंड पर कैमरे लगाए जाने की मांग आईजी के समझ कुछ दिन पहले ही उठाईगई थी। यदि वहां कैमरे लगे होते तो मामला का खुलासा होने में देर नहीं लगती।
अस्पताल के सीसीटीवी में मिले फुटेज
सिविल अस्पताल के सीसीटीवी कैमरा भी पुलिस ने चैक किए, जिसमें उन युवकों के चेहरे सामने आए हैं जो युवती को छोडऩे अस्पताल आए थे। इन युवकों ने अस्पताल के कर्मचारियों से भी बात की थी ।
बाइक सवारों की कर रहे हैं तलाश
जो बाइक सवार युवती को अस्पताल छोडऩे आए थे उनकी तलाश जारी है और युवती के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है। शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी देखे जा रहे हैं।
अनिल मौर्य, थाना प्रभारी, बीना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो