scriptबैंक प्रबंधन की लापरवाही से इस तरह परेशान हो रहे खाताधारक | Account holders troubled by negligence of bank management | Patrika News

बैंक प्रबंधन की लापरवाही से इस तरह परेशान हो रहे खाताधारक

locationसागरPublished: Mar 18, 2018 04:11:02 pm

बैंक के कर्मचारियों की लापरवाही से परेशानियां हो रही हैं।

Account holders troubled by negligence of bank management

Account holders troubled by negligence of bank management

सागर.बहरोल. ग्राम में एक ही बैंक होने के कारण ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यहां सेन्ट्रल बैंक लोगों को सहारा बनी हुई है। बैंक के कर्मचारियों की लापरवाही से परेशानियां हो रही हैं। लोगों को पता ही नहीं चल पाता और उनके खातों से राशि निकल रही है। जिससे लोग अब बैंक में अपने पैसे को सुरक्षित नहीं मान रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बहरोल सेन्ट्रल बैंक में सामने का आया है। जिसमें कृपाल सिंह पिता थान सिंह लोधी के खाता संख्या 2333345830 में पांच हजार रुपए जमा थे। जब उनकी पुत्री बीमार हुई तो उन्होंने इलाज कराने के लिए पैसे निकालने बैंक पहुंचे जहां पता चला कि आपके खाते में पर्याप्त बैलेंस नहीं हैं।
जब इस संबंध में बैंक मैनेजर से बात की उन्होंने बताया कि आपके खाते में गलती से दूसरे का आधार कार्ड लिंक हो गया है। जिससे किसी अन्य को भुगतान हो गया। शीघ्र ही आपके खाते में राशि वापस कर दी जाएगी।

बिजली कंपनी ने की कार्रवाई कर्जदार भाजपा की बत्ती गुल
बिल भरने के आश्वासन के बाद जोड़ा कनेक्शन
सागर. बिजली कंपनी ने बकाया राशि का भुगतान नहीं करने पर शनिवार को भाजपा जिला कार्यालय का कनेक्शन काट दिया। यह कनेक्शन भाजपा जिला उपाध्यक्ष नवीन भट्ट के नाम से कंपनी की बकायादारों की सूची में शामिल है। जिस पर ३९२६६ रुपए की बकायादारी है। कनेक्शन कटने के कारण अनूसूचित जाति मोर्चा की बैठक बिना लाइट के ही पूरी की गई। इसकी जानकारी मिलते ही भाजपा के कुछ नेता बिजली कंपनी के अधिकारियों को फोन करने में जुट गए, लेकिन इसमें ही करीब तीन घंटे का समय बीत गया। दोपहर २ बजे काटा कनेक्शन शाम ५ बजे जोड़ा गया। यह कनेक्शन बिजली कंपनी को बकाया राशि का भुगतान करने के आश्वासन के बाद जोड़ा गया है। हालांकि इस कार्रवाई पर बिजली कंपनी के अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते रहे और भाजपा नेता इसे फॉल्ट बताकर अपनी लाज बचाते नजर आए।
५० बाइक कुर्क
कंपनी ने शनिवार को जिले में बकाया राशि की वसूली को लेकर ५० से ज्यादा बाइक कुर्क की हैं। शनिवार को ही कंपनी के नए एमडी विशेष गड़पाले ने संभागभर के अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग बकाया राशि की वसूली करने कहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो