scriptदोस्त की हत्या करने के बाद उसकी पत्नी से कहा- अब ये कभी नहीं उठेगा और हो गया फरार | After Eating Meal Friend Killed his Best Buddy | Patrika News

दोस्त की हत्या करने के बाद उसकी पत्नी से कहा- अब ये कभी नहीं उठेगा और हो गया फरार

locationसागरPublished: Feb 14, 2021 04:38:46 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दो दोस्तों ने घर में साथ में खाना खाया और फिर मामूली विवाद में एक ने दूसरे की गला दबाकर हत्या कर दी..

friend_kill.png

,,

सागर. सागर में दो जिगरी दोस्तों के बीच एक मामूली से बात पर हुआ विवाद हत्या तक पहुंच गया और एक दोस्त ने दूसरे की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना शहर के छत्रसाल अखाड़े की पास की है। जहां रहने वाले अभय सिंह राजपूत की शनिवार की रात उसी के दोस्त राजेश प्रजापति ने गला दबाकर हत्या कर दी। दोस्त अभय को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी राजेश ने मृतक की पत्नी से कहा कि- मैंने इसे सुला दिया है और अब ये कभी नहीं उठेगा। पत्नी से इतना कहने के बाद आरोपी राजेश बाइक लेकर फरार हो गया।

 

जिसने दी घर में पनाह उसी की ले ली जान
मृतक अभय सिंह और राजेन्द्र गहरे दोस्त थे। दोनों हत्या के एक मामले में जेल भी जा चुके हैं और जमानत पर जेल से छूटकर आए थे। जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद से अभय ने राजेन्द्र को अपने घर में पनाह दी थी। घर में अभय उसकी पत्नी और बच्चों के साथ राजेन्द्र भी एक अलग कमरे में रहता था। आरोपी राजेश प्रजापति दमोह जिले के पथरिया का रहने वाला है ।

sagar.png

साथ में खाना खाया, शराब पी और कर दी हत्या
बताजा रहा है कि शनिवार की देर रात दोनों को अभय की पत्नी ने खाना दिया था। दोनों ने साथ में बैठकर पहले खाना खाया जिसके बाद अभय की पत्नी बच्चों को साथ लेकर घर के दूसरे कमरे में सोने के लिए चली गई। अभय और राजेन्द्र घर के दूसरे कमरे में बैठकर शराब पी रहे थे इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि राजेन्द्र ने गला दबाकर अभय की हत्या कर दी। अभय को मौत के घाट उतारने के बाद राजेन्द्र अभय की पत्नी के पास पहुंचा और उससे कहा कि उसने अभय को सुला दिया है और अब अभय कभी नहीं उठेगा। पत्नी कुछ समझ पाती इससे पहले ही आरोपी राजेन्द्र घर से बाहर निकला और बाइक लेकर फरार हो गया। पति को अचेत देख पत्नी ने अपने परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और अभय को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी लगते ही घटनास्थल का मुआयना किया और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।

देखें वीडियो- पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zb15w
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो