scriptagnipath scheme protest train passenger fear | अग्निपथ योजना के विरोध को देखकर सफर करने में डर रहे यात्री, कई ट्रेनें चल रहीं खाली | Patrika News

अग्निपथ योजना के विरोध को देखकर सफर करने में डर रहे यात्री, कई ट्रेनें चल रहीं खाली

बिहार से आने वाली अधिकतर ट्रेनें खाली रहीं, पटना-इंदौर एक्सप्रेस में सवार थे महज 12 यात्री..

सागर

Published: June 22, 2022 10:01:55 pm

बीना. अग्निपथ योजना के विरोध के बाद देश के कई हिस्सों में प्रदर्शनकारियों ने जिस तरह से रेलवे को निशाना बनाया है, उसके बाद बिहार की ओर से आने वाली ट्रेन में लोग सफर करने से भी डर रहे हैं। यही कारण रहा है कि मंगलवार को बीना जंक्शन पहुंची पटना-इंदौर एक्सप्रेस में महज 12 यात्री सवार थे। दरअसल केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध सबसे ज्यादा बिहार में देखने को मिला है। यहां से चलने वाली दर्जनों ट्रेनों को सोमवार को रद्द किया गया था, इसमें जंक्शन से निकलने वाली सात ट्रेन शामिल थीं।

train_1.jpg

मंगलवार को बिहार के पटना से चलकर इंदौर जाने वाली पटना-राजेन्द्रनगर एक्सप्रेस के सभी कोच खाली थे। इस लंबी दूरी की ट्रेन में महज 12 यात्री ही सफर करते दिखे, जो अन्य दूसरी स्टेशनों से सवार होकर जा रहे थे। जैसे ही ट्रेन जंक्शन पहुंची, तो रोज की तरह वेंडर सामान बेचने के लिए कोच के पास पहुंचे, क्योंकि इस ट्रेन के यात्री सबसे ज्यादा खरीददारी वेंडरों से करते हैं, लेकिन ट्रेन के पास पहुंचे तो बोगिया खाली थीं। ट्रेन में महज 12 यात्री ही सवार करते मिले।

यह भी पढ़ें

ऑफिस से शुरु हुई दोस्ती प्यार में बदली, बर्थ-डे पर प्यार का इजहार कर बनाया हवस का शिकार




कोच के दरवाजे, खिड़कियां तक थी बंद
बिहार से चलने वाली इस ट्रेन में किसी भी स्टेशन से यात्रियों ने सफर नहीं किया। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अधिकांश कोच की खिड़कियां व दरवाजे बंद थे, जिनमें एक भी यात्री सवार नहीं था, जो यात्री ट्रेन में सवार थे वह दूसरी स्टेशनों से सवार होकर जा रहे थे। वहीं यात्री बिना किसी भय के सफर कर सकें इसके लिए आरपीएफ, जीआरपी ने स्टेशन सहित आसपास के क्षेत्र में चौकसी बढ़ा दी है। इसमें वह किसी भी प्रकार की असामान्य गतिविधि पर नजर बनाए हुए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.