scriptअमित शाह बोले : पाकिस्तानी राहुल के चचेरे-ममेरे भाई | Amit Shah fire on Rahul in Khajuraho seat madhya pradesh | Patrika News

अमित शाह बोले : पाकिस्तानी राहुल के चचेरे-ममेरे भाई

locationसागरPublished: Apr 24, 2019 01:27:47 pm

Submitted by:

Samved Jain

बोले- दिग्विजय ने रचा था हिंदू आतंकवाद का कुचक्र, भाजपा करेगी दो-दो हाथ

अमित शाह बोले : पाकिस्तानी राहुल के चचेरे-ममेरे भाई

अमित शाह बोले : पाकिस्तानी राहुल के चचेरे-ममेरे भाई

राजनगर (छतरपुर). भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत की एयर स्ट्राइक पर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए मंगलवार को कहा कि इस कदम से पूरे देश में खुशी की लहर थी, लेकिन पाकिस्तान और राहुल एंड कंपनी में मातम था। उन्होंने सवाल किया कि क्या पाकिस्तान वाले इनके चचेरे-ममेरे भाई लगते हैं। उन्होंने कहा, राहुल तुम्हें पाकिस्तानियों से इलू-इलू करना है तो करो। अगर वहां से गोली आएगी तो यहां से गोला दागेंगे। हम कश्मीर को देश से अलग नहीं होने देंगे और पाक को सबक सिखाएंगे।
शाह ने राजनगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उमर अब्दुल्ला कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री चाहते हैं। राहुल गांधी उमर के बयान से सहमत हैं। शाह ने पाकिस्तान को लेकर सख्त तेवर दिखाते हुए कहा, पुलवामा जैसे हमले के बाद क्या उससे वार्ता होनी चाहिए। उन्होंने जनता से पूछा कि पाकिस्तान के साथ बम या वार्ता में से क्या चुनना चाहिए। जनता ने बम, बम कहकर जवाब दिया।
अमित शाह बोले : पाकिस्तानी राहुल के चचेरे-ममेरे भाई

भोपाल से प्रज्ञा का नामांकन कांग्रेस के खिलाफ सत्याग्रह, उन्हें आ रहा पसीना

शा ह ने भोपाल में प्रज्ञा ठाकुर की उम्मीदवारी को सही ठहराते हुए कहा कि उनके आने से दिग्विजय को पसीना आ रहा है। प्रज्ञा का भोपाल से नामांकन भाजपा का कांग्रेस के विरुद्ध सत्याग्रह है। भाजपा मध्यप्रदेश में कांग्रेस से हिंदू आतंकवाद पर दो-दो हाथ कर रही है। उन्होंने कहा, दिग्विजय ने ही हिंदू आतंकवाद का कुचक्र रचा था। प्रज्ञा उन्हीं की साजिश का शिकार हुईं। हिंदू कभी आतंकी नहीं हो सकता। समझौता ब्लास्ट का मामला पूरी तरह से फर्जी था। भगवा आतंकवाद बताने वाली कांग्रेस को कोर्ट से भी मुंह की खानी पड़ी है।
आयकर छापों को लेकर सीएम पर साधा निशाना
शाह ने सीएम कमलनाथ के करीबियों पर आयकर छापों पर कहा कि सरकार बनने के 4 माह में ही 280 करोड़ का लेन-देन मिला है। यह आम लोगों का पैसा था, जो कांग्रेस ने बटोरकर जेबों में भर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो