पत्रिका से खास बातचीत में एक्टर आशुतोष राणा ने बताई अपने मन की बात, यहां देखें वीडियो

पत्रिका से खास बातचीत में एक्टर आशुतोष राणा ने बताई अपने मन की बात, यहां देखें वीडियो

Faiz Mubarak | Updated: 15 Aug 2019, 04:02:58 PM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

पत्रिका से खास बातचीत में एक्टर आशुतोष राणा ने बताई अपने मन की बात

सागरः अपनी अदाकारी से बॉलीवुड में एक खास स्थान बनाकर लाखों लोगों की पसंद बने एक्टर आशुतोष राणा ने पत्रिका से खास बातचीत की। बातचीत के दौरान उन्होंने अपने जीवन और अनुभव से जुड़े कई पहलुओं के बारे में बताया। कई ऐसी रोचक घटनाओं का जिक्र किया, जो उनके जीवन में इस तरह घटित हुईं कि, उनका जीवन ही बदल गया। बॉलीवुड में कदम रखने से लेकर अब तक उनके जीवन में क्या उतार चढ़ाव आए और वो खास बातें भी जो अब तक बहुत कम लोगों को ही पता होंगी। आइये जानते हैं आशुतोष राणा से हुई बातचीत की कुछ खास बातें...।

आशुतोष से राणा बनने की कहानी


आशुतोष से राणा बनने के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि, सबसे पहले तो ये जान लें कि, मैरे पिता का नाम राम नारायण है। वो मेरे जनक तो हैं हीं, इसके अलावा मेरे जीवन को सफल बनाने में उनका बड़ा योगदान है। उन्हीं से मुझे जीवन का सलीका मिला', उन्हीं से जीवन में संघर्ष कर पाने का हौसला मिला है। उन्होंने आगे बताया कि, आशुतोष तो मेरा नाम है, लेकिन राना में जो 'रा' है वो मेरे पिता के नाम के पहले अक्षर यानी राम से लिया गया है और 'ना'भी उन्हीं के नाम के दूसरे अक्षर यानी नारायण से लिया गया है। एक तरह से मेने इसे उनके सम्मान के रूप में खुद के नाम के साथ लगाया है। क्योंकि, मेरे जीवन का आधार मेरे पिता ही हैं। खबर के साथ लगें वीडियो से जानिए आशुतोष के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें।

इस तरह चमका आशुतोष का भाग्य


बॉलीवुड में अपने अभिनय के चलते सधे हुए सफर में सामने आए संघर्षों का जिक्र करते हुए आशुतोष ने बताया कि, तीन तरह की क्षेणियों के लोग जीवन में आगे बढ़ते हैं। एक तो वो होते हैं जिन्हें कर्मों से मिलता है। कुछ लोग वो होते हैं जिन्हें भाग्य से मिलता है और तीसरी क्षेणी में वो लोग आते हैं, जिन्हें कृपा से मिलता है। आशुतोष ने बताया कि, वो उस तीसरी क्षेणी के व्यक्ति हैं, जिन्हें अब तक जो भी मिला है कृपा से ही मिला है। आशुतोष ने बताया कि, उनके ऊपर परम पूज्य गुरु देव प्रभाकर जी शास्त्री से मिला है। खबर के साथ लगें वीडियो से जानिए आशुतोष के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned