scriptलंबे समय से रुका था ब्रिज का कार्य, विधायक की शिकायत के बाद पहुंचे अधिकारी | Assured to complete work soon after inspection | Patrika News

लंबे समय से रुका था ब्रिज का कार्य, विधायक की शिकायत के बाद पहुंचे अधिकारी

locationसागरPublished: Feb 28, 2021 09:35:04 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

निरीक्षण कर जल्द कार्य पूरा करने का दिया आश्वासन

Assured to complete work soon after inspection

Assured to complete work soon after inspection

बीना. बायपास रोड से गांधी तिराहे तक बनाए जा रहे ओवरब्रिज का निर्माण कार्य पिछले कुछ महीनों से बंद हैं, जिससे लोग परेशान हैं। इस संबंध में विधायक महेश राय ने पीडब्ल्यूडी मंत्री से शिकायत की थी और इसके बाद अधिकारियों ने विधायक के साथ रविवार को ब्रिज का निरीक्षण किया।
विधायक ने बताया कि समय-सीमा निकलने के बाद भी ब्रिज नहीं बन पाया है और बार-बार काम भी बंद कर दिया जाता है, जिससे लोग परेशान हैं। इस संबंध में पीडब्ल्यूडी मंत्री से शिकायत की थी, जिसके बाद ब्रिज के लिए करीब ८७ लाख रुपए का बजट स्वीकृत किया गया है। साथ ही रविवार को कार्यपालन यंत्री पीएस पंथ, एसडीओ महेन्द्र यादव, सब इंजीनियर एसएन रिछारिया आदि ने निरीक्षण कर ब्रिज का कार्य देखा और जल्द से जल्द ब्रिज का निर्माण कार्य पूरा कराने का आश्वासन दिया है। गौरतलब है कि इस ब्रिज का निर्माण करने वाली कंपनी पहले काम छोड़कर चली गई थी, जिससे करीब छह माह से ज्यादा समय काम बंद रहा और बाद में फिर उसी कंपनी को काम दे दिया गया। कंपनी द्वारा अभी भी कार्य में गति नहीं लाई गई है।
दोनों ब्रिज बने हैं मुसीबत
शहर में सागर और झांसी गेट पर बनने वाले दोनों ब्रिजों का अधूरा निर्माण लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है। दोनों का कार्य धीमी गति से चल रहा है। झांसी गेट पर बनने वाले ब्रिज का जो पीडब्ल्यूडी वाला हिस्से में काम कछवा चाल चल रहा है और ठेकेदार पर कार्रवाई भी नहीं की जा रही है। जबकि विधायक ठेकेदार का टैंडर निरस्त करने के लिए भी अधिकारियों से कह चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो