scriptसेठ के इशारे पर शासकीय स्कूल में चाकू लेकर घुसा | Patrika News
सागर

सेठ के इशारे पर शासकीय स्कूल में चाकू लेकर घुसा

शाहगढ़ की एक्सीलेंस स्कूल का मामला, शिक्षक के साथ की मारपीट सागर. शाहगढ़ की एक्सीलेंस स्कूल में पदस्थ एक शिक्षक के साथ बदमाश ने मारपीट की है। घटना बुधवार दोपहर करीब एक बजे की है, जब शिक्षक स्कूल के अंदर थे तभी आरोपी अंदर पहुंचा और गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी, इसके बाद […]

सागरJul 05, 2024 / 08:24 pm

नितिन सदाफल

शासकीय स्कूल में चाकू लेकर घुसा बदमाश

शासकीय स्कूल में चाकू लेकर घुसा बदमाश

शाहगढ़ की एक्सीलेंस स्कूल का मामला, शिक्षक के साथ की मारपीट

सागर. शाहगढ़ की एक्सीलेंस स्कूल में पदस्थ एक शिक्षक के साथ बदमाश ने मारपीट की है। घटना बुधवार दोपहर करीब एक बजे की है, जब शिक्षक स्कूल के अंदर थे तभी आरोपी अंदर पहुंचा और गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी, इसके बाद उसने चाकू निकाला और हमला करने का प्रयास किया, लेकिन शिक्षक ने भागकर अपनी जान बचा ली। पुलिस ने शिक्षक की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 296, 115(2) व 351(3) के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना में लिया है।
नितिन जैन पर आरोप

शिक्षक का आरोप है कि मारपीट करने वाला आरोपी भूपेंद्र आठया शाहगढ़ निवासी नितिन जैन का कर्मचारी है और नितिन के इशारे पर ही वह मारपीट करने स्कूल आया था। उन्होंने बताया कि नितिन जैन लंबे समय से मेरी बहन के पीछे पड़ा है। वह बहन पर शादी करने के लिए दबाव बना रहा है, परिवार व बहन के मना करने के बाद भी वह नहीं माना और कुछ दिन दिन पहले मंदिर गई बहन के साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद हमने नितिन के खिलाफ शाहगढ़ थाने में एफआइआर दर्ज कराई थी।
पुलिस-प्रशासन की मदद नहीं मिली

शिक्षक ने पत्रिका से की गई बात में बताया है कि शाहगढ़ थाना पुलिस ने बहन की शिकायत पर आरोपी नितिन जैन के खिलाफ एफआइआर तो दर्ज कर ली, लेकिन गिरफ्तारी न होने के कारण वह लगातार परेशान कर रहा है। बार-बार बोलने के बाद पुलिस व प्रशासनिक स्तर पर हमें कोई मदद नहीं मिल रही है। शिक्षक ने बताया कि बहन की शादी पक्की हो चुकी है और अगले सप्ताह विवाह की तारीख निकली है, ऐसे में हमें डर है कि कहीं आरोपी नितिन को बखेड़ा न खड़ा करे।

Hindi News/ Sagar / सेठ के इशारे पर शासकीय स्कूल में चाकू लेकर घुसा

ट्रेंडिंग वीडियो