scriptअटलजी हम सबके नेता थे, जानिए किस पार्टी के नेता ने दिया यह बयान | Atalji was the leader of all of us Ajay Singh | Patrika News

अटलजी हम सबके नेता थे, जानिए किस पार्टी के नेता ने दिया यह बयान

locationसागरPublished: Aug 21, 2018 09:57:04 am

Submitted by:

sunil lakhera

शिवराज कभी अटलजी से मिलने नहीं गए अब उनकी कलश यात्रा प्रदेश में निकालेंगे

Atalji was the leader of all of us Ajay Singh

Atalji was the leader of all of us Ajay Singh

सागर. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अस्वस्थ्य होने के बाद पिछले साढ़े चार सालों में एक भी बार कृष्णा मेनन मार्ग नहीं गए और अब उनकी कलश यात्रा को पूरे प्रदेश में निकाल रहे हैं। अटलजी सिर्फ भाजपा के नेता नहीं थे, वे देश के सर्वमान्य नेता थे। हम सबके नेता थे। उन पर भाजपा का कोई ठप्पा नहीं था। इसलिए शिवराज सिंह कलश यात्रा लेकर प्रदेश में जहां भी पहुंचें, वहां आप भी पहुंचे और शिवराज सिंह का पाखंड जनता को बताएं। यह बात सोमवार की शाम कटरा पुलिस चौकी के पास आयोजित हुई जनसभा में मप्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने कही। सिंह सोमवार को गढ़ाकोटा से न्याय यात्रा लेकर सागर पहुंचे थे, जहां उन्होंने यात्रा के समापन पर सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अटलजी ने हमेशा सहयोग की राजनीति की है।
विधायक को विस में बोलते कभी नहीं देखा
विस नेता प्रतिपक्ष सिंह ने कहा कि कांग्रेस ७० सालों में दिल्ली में अपना कार्यालय नहीं बना पाई लेकिन मोदी सरकार ने साढ़े चार साल में ६०० करोड़ का कार्यालय बना लिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री से लेकर सागर विधायक शैलेंद्र जैन तक पर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि जैन की सिर्फ एक ही पहचान की है कि वे सिर पर पगड़ी बांधे रहते हैं। जैन को सागर क्षेत्र की आवाज उठाते हुए उन्होंने विधानसभा में आज तक नहीं देखा है, फिर भी आप लोग एेसे विधायक को चुन लेते हैं।
शिवराज ३ एकड़ की खेती करने हेलीकॉप्टर से जाते हैं: राहुल
सभा में नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर सिलसिलेवार आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह एेसे किसान हैं जो अपनी ३ एकड़ की खेती को लेकर करने के लिए हेलीकॉप्टर से जाते हैं। एेसा किसान कभी समझ सकता है कि आखिर प्रदेश में किसानों की स्थिति क्या है? उन्होंने कहा कि ३ एकड़ में किसानों को भले ही चंद हजार रुपए की राशि हाथ लगती हो लेकिन शिवराज इस जमीन से ९० लाख रुपए कमाते हैं।
लगा दें एक और केस
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की साढ़े १४ साल से सरकार है जिसमें शिवराज सिंह १३ साल से बैठे हैं और शुरुआत से लेकर आज तक एक जैसा ही भाषण देते आ रहे हैं, जो लाड़ली लक्ष्मी से शुरु होता है और जननी पर खत्म हो जाता है। शिवराज सिंह से ज्यादा फर्जीवाड़ा किसी ने नहीं किया। मैं उनके ऊपर पीएचडी कर रहा हूं। पिछली बार आया था तो एक केस लगा दिया था, इस बार भी लगा दें लेकिन सुना है कि भूपेंद्र सिंह की होटल एक बॉयपास से लेकर दूसरे बॉयपास तक पहुंच गई है। यह मैं नहीं कह रहा, बल्कि पचौरी जी कह रहे हैं कि भैया भाभी के खास हैं लेकिन होटल भूपेंद्र की है या भाभी की, यह नहीं पता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो