Breaking News बस लूटने किया पथराव, बदमाशों को खदेडऩे उतरे टीआई पर भी हमला

Breaking News बस लूटने किया पथराव, बदमाशों को खदेडऩे उतरे टीआई पर भी हमला
Attack on bus passenger bus TI police crime

Manish Kumar Dubey | Updated: 25 Jun 2018, 11:10:29 AM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

शाहगढ़ के पास रविवार रात दिया बदमाशों ने घटना को अंजाम

सागर. रविवार रात अज्ञात बदमाशों ने खजुराहो से सागर आ रही बस पर पथराव कर दिया। जब बस में सवार खजुराहो थाना प्रभारी ने पत्थरबाजों का मुकाबला करना चाहा तो बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट कर दी। जख्मी हालत में थाना प्रभारी टीआई को शाहगढ़ लाया गया जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार खजुराहो से चलकर सागर की ओर आने वाली बस रात करीब 8 बजे शाहगढ़ और छानबीला क्षेत्र के बीच सेमल पुलिया के पास से गुजर रही थी, तभी अज्ञात युवकों ने बस को हाथ देकर रोकने की कोशिश की और बस की रफ्तार कम होते ही उस पर पथराव कर दिया। ड्राइवर द्वारा बस रोके जाने पर खजुराहो टीआई प्रशांत मिश्रा ने उतरकर बदमाशों का मुकाबला करने की कोशिश की। उन्होंने बदमाशों को अपना परिचय देकर खदेडऩे का प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने अचानक ही उन पर भी पत्थर बरसाते हुए हमला कर दिया। हालांकि हमलावर कुछ लूट नहीं सके और अंधेरे में भाग निकले।
स्थिति यह है कि खजुराहो थाना प्रभारी के हमले में जख्मी होने और यात्रियों से भरी बस पर पथराव और लूट की कोशिश के बावजूद शाहगढ़ पुलिस को रात 12 बजे तक इस वारदात और अस्पताल में भर्ती वरिष्ठ निरीक्षक के संबंध में कोई भी खबर तक नहीं थी। बता दें कि खजुराहो थाना प्रभारी निरीक्षक प्रशांत मिश्रा पूर्व में सागर के गोपालगंज थाने में तैनात रह चुके हैं। कुछ दिन पहले भी एक वारदात के तहत बस को लूटने का प्रयास किया गया था। इसी क्रम में सिविल लाइन में एक बस में घुसकर एक छात्र को दूसरे छात्र ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया था और बस से उतर कर भाग गया था। इस तरह के अपराध सुनियोजित किए जाते हैं। संभव है कि इसमेे किसी न किसी यात्री की मिली भगत हो। एेसे में ड्राइवर व क्लीनर व कंडक्टर को सतर्कता बरतनी भी जरूरी है। कि कौन सा व्यक्ति किस सामान के साथ बस में सफर कर रहा है। संभव है कि वह संदिग्ध हो।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned