Big Breaking News कार का टायर पंक्चर कर हथियारबंद लुटेरों ने वकीलों पर किया जानलेवा हमला

Big Breaking News कार का टायर पंक्चर कर हथियारबंद लुटेरों ने वकीलों पर किया जानलेवा हमला
Attacks on lawyers in sagar district

Manish Kumar Dubey | Updated: 25 Jun 2018, 01:09:34 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

सड़क पर रापी लगाकर मालथौन के पास वारदात

सागर. जबलपुर से स्टेट बार कौंसिल की बैठक के बाद लौट रहे भिंड और ग्वालियर जिले के लगभग सात अधिवक्ताओं पर मालथौन हाईवे पर रविवार देर रात लोहे की रॉड और डंडों से हमला कर दिया गया। यह हमला लूटपाट की नियत से किया गया था। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर किया गया है। हमले में कंजड़ गिरोह की आशंका जताई गई है। उधर, बताया जाता है कि घटना को लेकर जबलपुर हाइकोर्ट बार एसोसिएशन की दोपहर में बैठक बुलाई गई है।

Attacks on lawyers in sagar district


जानकारी के अनुसार अधिवक्ता जबलपुर से निजी कार से लौट रहे थे। मालथौन से लगभग तीन किलोमीटर आगे फोरलेन हाइवे पर अचानक कार का टायर पंक्चर हो गया। जब ड्राइवर टायर बदल रहा था, तब अधिवक्ता सड़क पर खड़े थे। इसी दौरान आठ से दस की संख्या में झाडिय़ों से निकलकर आए हथियारबंद हमलावरों ने हमला कर दिया। हमला होते ही वकीलों में चीख-पुकार मच गई। घटनास्थल से लगभग ५०० मीटर दूर स्थित ढाबे पर लोगों को जानकारी मिली तो वहां से २०-२५ लोग ट्रैक्टर पर सवार होकर मौके पर पहुंचे। इधर, हमलावरों ने सोचा कि गांव के लोग आ गए हैं तो बिना लूट के भाग निकले।

Attacks on lawyers in sagar district


घटना की जानकारी मिलते ही सागर एसपी सत्येंद्र शुक्ल और मालथौन टीआइ मानवेन्द्र सिंह बघेल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घायल अभिभाषक संघ के अध्यक्ष अनिल मिश्रा, बार के पूर्व अध्यक्ष रज्जन सिंह, बार के सचिव विनीत मिश्रा, अधिवक्ता राजीव शर्मा, विक्रम सिंह को ग्वालियर रेफर किया गया। जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।


इससे पहले इसी साल इसी नेशनल हाइवे पर लुटेरे लूट और मारपीट जैसी वारदातों को अंजाम देकर दो लोगों की जान तक ले चुके हैं। ऐसी घटनाएं होने के बाद पुलिस चौकस नजर आता है, लेकिन कुछ ही दिन बाद इन घटनाओं को भुलाकर फिर लापरवाहीपूर्ण रवैया अपनाने लगता है। नतीजतन फिर ऐसी वारदातें देखने को मिलने लगती हैं। बहरहाल, झांसी-सागर हाइवे की इस घटना के बाद पुलिस चारों तरफ सूत्रों द्वारा जानकारी लेकर बदमाशों की धरपकड़ में लग गई है। पुलिस ने रात में मालथौन से सटे जंगल में लुटेरों की तलाश के लिए सर्चिंग की और यूपी से सटे क्षेत्र में नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ली गई, लेकिन नाकामी हाथ लगी।
Attacks on lawyers in sagar district

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned