चौकों-छक्कों की मदद से सागर डिवीजन पहुंची अगले राउंड में

चौकों-छक्कों की मदद से सागर डिवीजन पहुंची अगले राउंड में

manish Dubesy | Publish: Apr, 17 2018 03:30:03 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

सागर को पहली पारी में 68 रन की बढ़त मिल गई

सागर. एमपीसीए द्वारा आयोजित एडब्ल्यू कन्मदीकर ट्रॉफी में सोमवार को सागर डिवीजन और नर्मदापुरम डिवीजन के बीच दो दिवसीय मुकाबला बिना किसी जीत-हार के समाप्त हो गया, लेकिन पहली पारी में मिली 68 रन की बढ़त के आधार पर सागर डिवीजन को 3 अंक मिले, जबकि नर्मदापुरम को 1 अंक से ही संतोष करना पड़ा। 


इससे पहले सागर की 140 रन की पहली पारी के जवाब में नर्मदापुरम ने कल के स्कोर पांच विकेट 56 रन से आगे खेलना शुरू किया और टीम 44.2 ओवर में 72 रन पर सिमट गई। इस आधार पर सागर को पहली पारी में 68 रन की बढ़त मिल गई। नर्मदापुरम के लिए हिमेश यादव ने 18 और प्रवीण यादव ने 17 रन बनाए जबकि सागर डिवीजन के लिए सिद्धार्थ सिरोठिया ने 4 और ऋषि शिवहरे और प्रभात पटेल ने 3-3 विकेट लिए। इसके बाद अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी सागर डिवीजन की टीम ने 45 ओवर में 189 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। दूसरी पारी में सागर डिवीजन के लिए कप्तान हर्ष जैन ने 67, ध्रुव केवट 55 रन बनाकर आउट हुए। अमन रैकवार 35 और सूर्य प्रताप 22 रन पर नाबाद रहे। नर्मदापुरम की ओर से आयुष चौहान, माधव शर्मा और मॉरिश प्रधान ने 1-1 विकेट लिया। 32 ओवर में 258 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नर्मदापुरम की टीम चार विकेट के नुकसान पर 107 रन ही बना सकी। पहली पारी में 45 और दूसरी पारी में 55 रन की पारी खेलने वाले सागर डिवीजन के सलामी बल्लेबाज ध्रुव केवट को मेन ऑफ द मैच चुना गया। सागर डिवीजन का अगला मुकाबला चंबल डिवीजन से 21 और 22 अप्रैल को खेला जाएगा। जबकि 18 और 19 अप्रैल को नर्मदापुरम और चंबल की टीमें आमने सामने होंगी।

स्टेडियम का निरीक्षण किया
गढ़ाकोटा. मंत्री निवास पर सोमवार को 17वें कन्यादान विवाह को लेकर अभिषेक भार्गव के निर्देशन में बैठक हुई। मंत्री गोपाल भार्गव के निज सचिव डॉ. केके खरे ने बताया कि लोगों को अलग-अलग कार्यभार सौंपा गया है। उन्होंने स्टेडियम परिसर का भी निरीक्षण किया। बैठक में मोनू चौहान, भरत पंडा, अरविंद सिंह, इंद्रेश सिंह, बसंत यादव, मनोज तिवारी सहित पार्षद, जनपद सदस्य मौजूद रहे।

Ad Block is Banned