scriptरेलवे अधिकारियों के संरक्षण में प्लेटफॉर्म पर बिक रही खराब खाद्य सामग्री | Bad food items sold on the platform in the protection of railway offic | Patrika News

रेलवे अधिकारियों के संरक्षण में प्लेटफॉर्म पर बिक रही खराब खाद्य सामग्री

locationसागरPublished: Apr 04, 2019 08:27:34 pm

Submitted by:

anuj hazari

कार्रवाई न होने से स्टॉल कर्मचारियों के हौसले बुलंद

Bad food items sold on the platform in the protection of railway officials

Bad food items sold on the platform in the protection of railway officials

बीना. रेलवे स्टेशन पर स्थित स्टॉलों पर रेलवे अधिकारियों के संरक्षण में खराब हो चुकी खाद्य सामग्री धड़ल्ले से बेची जा रही है।जिनपर कार्रवाई न होने के कारण दिनों दिन इनके हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। यदि इनसे कोई व्यक्ति कुछ बोलता भी है तो वह लोगों से अभद्रता करने पर उतारू हो जाते हैं। बुधवार रात साढ़े नौ बजे प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर शोपान रेस्टोरेंट के नाम से स्थित स्टॉल से मंडीबामोरा से जबलपुर की यात्रा कर रहे अरुण कुमार जैन ने दूध की वॉटल खरीदी, लेकिन वॉटल से बदबू आ रही थी। क्योंकि दूध वॉटल का दूध खराब हो चुका था। साथ ही उसे फ्रीज में भी नहीं रखा गया था। जब उन्होंने इसके खराब होने की शिकायत स्टॉल पर मौजूद कर्मचारी से की तो वह यात्री से अभद्रता करने लगा। कर्मचारी यात्री के विरोध करने पर उन्हें धमकाते हुए कहने लगा कि मेरे पास ऐसा ही सामान मिलता है लेना हो तो लो नहीं तो चले जाओ। इतना ही नहीं कर्मचारी चिल्ला-चिल्लाकर कह रहा था कि जहां शिकायत करनी है कर दो सभी अधिकारियों से मिलकर ही स्टेशन पर स्टॉल चला रहे हैं मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्टॉल संचालक व उनके कर्मचारियों द्वारा किस तरह से व्यवहार करके सामान बेचा जा रहा है, लेकिन कर्मचारियों के इस तरह से बदसलूकी करके सामान बेचते के पीछे सबसे बड़ा कारण है कि निश्चित ही इन्हें किसी का डर नहीं है और कमर्शियल विभाग के अधिकारियों का इन्हें संरक्षण प्राप्त है।
करेंगे कार्रवाई
यदि स्टॉल कर्मचारी द्वारा खराब खाद्य सामग्री बेचकर यात्री के साथ अभद्रता की है तो संबंधित पर कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में स्टॉल मालिक को भी बता दिया गया है।
सुशील पांडे, डीसीआई, बीना

ट्रेंडिंग वीडियो