कट्टे का बट मारकर रूपयों से भरा बैग लूटा

कट्टे का बट मारकर रूपयों से भरा बैग लूटा
escaped

Online Indore | Publish: Aug, 11 2015 11:13:00 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

व्यापारियों के रूपए एकत्रित करा रहे एक युवक की कनपटी पर कट्टा मारकर तीन अज्ञात बदमाश बीस हजार रूपए से भरा बैग छीन ले गए।

सागर। व्यापारियों के रूपए एकत्रित करा रहे एक युवक की कनपटी पर कट्टा मारकर तीन अज्ञात बदमाश बीस हजार रूपए से भरा बैग छीन ले गए। घटना खुरई थाना क्षेत्र में करीब आठ बजे हुई। सूचना मिलने पर पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खुरई के नेहरू वार्ड निवासी अंकित पिता अशोक जैन व्यापारियों का पैसा एकत्रित कर अपनी मोटरसाइकिल से खिमलासा से लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में एक मोटर साईकिल पर आए तीन अज्ञात बदमाशों ने कट्टे से हवाई फायर किया और अंकित को रोक लिया।

हवाई फायर से जब अंकित नहीं डरा तो आरोपियों ने उसकी कनपटी पर कट्टे की बट से वार कर दिया और रूपयों से भरा बेग छीन ले गए। खुरई आकर अंकित ने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी सौरभ त्रिपाठी ने आवेदन लेकर घटना स्थल के आसपास नाकेबंदी कराई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned