इस बैंक के खुलने का नहीं है कोई समय, इंतजार करते रहते हैं लोग

इस बैंक के खुलने का नहीं है कोई समय, इंतजार करते रहते हैं लोग

Manish Kumar Dubey | Publish: Apr, 17 2018 03:43:47 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

नहीं होती कोई सुनवाई, मनमाने समय पर खुलता है बैंक

नरयावली. सोमवार को सुबह १०.४० बजे मध्यांचल ग्रामीण बैंक की स्थानीय शाखा नहीं खुली थी, जिस कारण यहां काम से दूर-दराज गांव से आए हितग्राहियों को परेशान होना पड़ा।
इनमें खिरिया गांव से पैदल आए ७० वर्षीय वृद्ध भी शामिल था। उसने बताया कि वह तेज धूप के कारण सुबह के समय बैंक आया था, ताकि अपना काम कराने के बाद दोपहर के पहले ही अपने घर वापस जा सके। लेकिन यहां १०.४० बजे बैंक में ताला डला था। जबकि बोर्ड में लिखा है कि बैंक खुलने का समय सुबह १०.३० बजे है। लोगों ने बताया कि यह हाल एक दिन का नहीं है। बैंक न तो समय पर खुलता है न ही समय पर काम होते हैं। छोटे से काम के लिए भी अनेक चक्कर लगाना पड़ते हैं।
व्यापारी की आंख में झोंकी मिर्च, शोर मचाया तो भागे

दुकान बंद करके घर लौट रहा व्यापारी लुटने से बचा
सागर. शहर में पुलिस की रात्रि गश्त को लेकर बदमाशों में कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है। सोमवार की रात करीब ११.४० बजे लिंक रोड पर एक व्यापारी की आंखों में मिर्च का पाउडर लूटने का प्रयास किया गया। चिल्लाने व लोगों के एकत्रित होने के कारण बदमाश भाग गए। लोगों ने एफआरवी को सूचना थी, जिस पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने व्यापारी को कोतवाली लाकर पूछताछ की।
जानकारी के अनुसार वल्लभ नगर निवासी प्रकाश दुकान बंद करके स्कूटर से घर जा रहे थे। वह सिटी लिंक रोड पहुंचे तो यहां बदमाशों ने उनका स्कूटर रोका और उनकी आंखों में र्चि का पाउडर फेंक दिया। गनीमत रही कि प्रकाश संभल गए और चिल्लाने पर लोग एकत्रित हो गए। रात एक बजे भी प्रकाश से कोतवाली में पुलिस पूछताछ करती रही। रिपोर्ट नहीं लिखी थी।

 

बिजली का पोल टूटा, हादसा टला
देवरीकलां. बैंक ऑफ बड़ौदा के पीछे सुखचैन वार्ड में क्लैंप के सहारे खड़ा बिजली का पोल अचानक टूट गया। इस दौरान बिजली की लाइन चालू थी। परंतु स्थानीय लोगों की सूझबूझ से हादसा टल गया। शहर में ऐसे कई बिजली के पोल हैं जो पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। परंतु बिजली कंपनी इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। पिछले दिनों बीना बारहा में पोल गिरने से यादव परिवार के एक व्यक्ति की जान चली गई थी। बिजली कंपनी के एक अधिकारी पर कार्रवाई भी हुई थी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned