scriptब्रिज निर्माण और सड़क चौड़ीकरण का भूमिपूजन, कम होगा शहर का यातायात | Bhumi Poojan of Bridge Construction and Road Widening | Patrika News

ब्रिज निर्माण और सड़क चौड़ीकरण का भूमिपूजन, कम होगा शहर का यातायात

locationसागरPublished: May 17, 2018 04:45:09 pm

अब इस मार्ग के चौड़ीकरण व ब्रिज बन जाने से यातायात का दबाव नहीं रहेगा।

Bhumi Poojan of Bridge Construction and Road Widening

Bhumi Poojan of Bridge Construction and Road Widening

सागर. मकरोनिया के रेलवे गेट क्रमांक 30 पर 25.69 करोड़ की लागत से बनने वाले ओवरब्रिज व 15.4 करोड़ की लागत से मकरोनिया से बहेरिया एनएच 86 मार्ग के चौड़ीकरण कार्य का बुधवार को भूमिपूजन किया गया।
इस अवसर पर नरयावली विधायक प्रदीप लारिया ने कहा कि ब्रिज की आवश्यकता सिर्फ मकरोनिया को नहीं थी, बल्कि सागर संभाग के लोगों को थी। छतरपुर, कानपुर, टीकमगढ़ और पन्ना जाने के लिए यही एक मात्र मार्ग था। अब इस मार्ग के चौड़ीकरण व ब्रिज बन जाने से यातायात का दबाव नहीं रहेगा।
कार्यक्रम को सांसद प्रतिनिधि सुधीर यादव ने भी संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 51 हितग्राहियों को प्रथम किस्त की 1 लाख रुपए की राशि के स्वीकृति पत्र सौंपे गए। लाड़ली लक्ष्मी में 52 कन्याओं के परिजनों को एनएससी व 94 हितग्राही को आवास पट्टा प्रदान किए गए।
इस मौके पर विकास यात्रा का भी शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल पटैल, मकरोनिया नपा उपाध्यक्ष मणिलता बलवंत सिंह, सुधा शर्मा, विवेक सक्सेना, तुलसीराम पांडे, चैन सिंह ठाकुर, रत्नेश सिंह, नरेन्द्र तिवारी, गोविंद सिंह, शैलेष केशरवानी, हरिओम केशरवानी, गुलझारी लाल जैन, राजा रिछारिया, कपिल कुशवाहा मौजूद थे।

विकास यात्रा का उद्देश्य भीड़ जुटाना नहीं
सामुदायिक भवन का किया लोकार्पण में बोले विधायक
सागर. लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए भाजपा विकास यात्रा का आयोजन कर रही है। बुधवार को विधायक शैलेन्द्र जैन ने पंतनगर व काकागंज वार्ड में कार्यक्रम आयोजित किया। इस अवसर पर जैन ने कहा कि विकास यात्रा का उद्देश्य केवल भीड़ इक_ा करना नहीं है, बल्कि सरकार की जो योजनाएं हैं, उन्हें जन-जन तक पहुंचाने का कार्य इसके माध्यम से किया जा रहा है। इस अवसर पर नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में विधायक जैन ने पंतनगर वार्ड में आदिम जाति कल्याण विभाग के तहत निर्मित होने वाले सामुदायिक भवन के निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। 65 हितग्राहियों को पट्टे भी वितरित किए। विकास यात्रा में श्याम तिवारी, लक्ष्मण सिंह, जगन्नाथ गुरैया, विक्रम सोनी, हरेन्द्र खटीक, शारदा हुकम कोरी, विशाल खटीक, प्रतिभा चौबे, रामेश्वर चौबे, पिंटू बोहरे, रामेश्वर नेमा, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं वार्डवासी उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो