scriptBreaking : बड़े कांग्रेस नेता की बहू ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किए बड़े खुलासे | Big Congress leader's daughter-in-law commits suicide in sagar | Patrika News

Breaking : बड़े कांग्रेस नेता की बहू ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किए बड़े खुलासे

locationसागरPublished: Aug 24, 2018 03:39:23 pm

Submitted by:

Samved Jain

बड़े कांग्रेस नेता की बहू ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किए बड़े खुलासे

Breaking : बड़े कांग्रेस नेता की बहू ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किए बड़े खुलासे

Breaking : बड़े कांग्रेस नेता की बहू ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किए बड़े खुलासे

सागर. शहर के मोतीनगर थाना अंतर्गत एक प्रतिष्ठित परिवार, कांग्रेस नेता और व्यापारिक फर्म की बहू ने शादी के एक साल बाद ही घर मे फंदे पर झूलकर जान दे दी है। परिजन द्वारा ही उसे फंदे से उतारकर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टर्स ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मृतका के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें अहम खुलासे की संभावना पुलिस को है। फिलहाल पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। फिलहाल मायके पक्ष की ओर से भी कोई बयान सामने नहीं आया है।
मामला सागर जिले के मोतीनगर थाना क्षेत्र का है। जहां कांग्रेस के बड़े नेता बुंदेल सिंह बुंदेला का निवास है। शुक्रवार की सुबह इनके निवास पर एकाएक खलबली मच गई। घर के लोग यहां-वहां भागते हुए नजर आए। पता चलता है कि घर की नवविवाहित बहू ने आत्महत्या का प्रयास किया है और घर में फंदे पर लटक गई है। हालांकि, कुछ देर बाद बहू के मरने की खबर आती है। परिजनों द्वारा फंदे से उतारकर महिला को अस्पताल ले जाया जाता है, जहां डॉक्टर उसके मृत होने की पुष्टि करते है। मौत की वजह क्या है, फिलहाल यह तो स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा माना जा रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। साथ ही प्राथमिक तौर पर सुसाइड नोट सहित कुछ अन्य वस्तुओं की जब्ती भी बनाई है।
Breaking : बड़े कांग्रेस नेता की बहू ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किए बड़े खुलासे
मोतीनगर टीआई विपिन ताम्रकार ने बताया बुन्देल सिंह बुंदेला के पुत्र दुष्यंत सिंह का विवाह गत वर्ष आकांक्षा सिंह के साथ हुआ था। किसी बात को लेकर आकांक्षा परेशान थी। यही वजह हो सकती है कि उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। पुलिस पूरे मामले में सूक्ष्म जांच करेगी। कमरे से पुलिस ने एक सुसाइड नोट नही बरामद किया है। जिसमें आकांक्षा सिंह ने परिवार को खुशी न दे पाने के चलते आत्महत्या की बात लिखी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामला जांच में लिया है। पुलिस सुसाइड नोट की भी जांच कर रही है।
फैली सनसनी, नेता और लोग हुए एकत्रित

कांग्रेस के बड़े नेता बुंदेल सिंह बुंदेला की बहू की मौत की खबर फैलते ही शहर में सनसनी फैल गई। लोगों की भीड़ उनके निवास पर धीरे-धीरे एकत्रित होने लगी। कांग्रेस सहित अन्य दलों के नेता भी उनके यहां पहुंचे और सात्वना देने का प्रयास किया। आपको बता दें कि बुंदेल सिंह बुंदेला कांग्रेस के शासन में फूड प्रोसेसिंग कॉर्पोरेशन के चेयरमेन रह चुके है। इसके अलावा कांग्रेस के अन्य बड़े पदों पर रहकर भी इन्होंने काम किया है। फिलहाल में उनकी पहचान वरिष्ठ कांग्रेसी और प्रतिष्ठित व्यापारी के रूप में की जाती है। उनके पुत्र दुष्यंत और आकांक्षा के विवाह समारोह में भी एक से एक हस्तियों ने शामिल होकर शुभकामनाएं प्रेषित की थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो