हाइवे के जोड़ पर दिल्ली जा रही कार की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़े, चालक की मौत

टक्कर के बाद कार सूखे नाले में गिरी, एयरबैग खुलने से बच गई अंदर बैठे लोगों की जान

By: संजय शर्मा

Published: 19 Mar 2020, 08:00 AM IST

सागर. गढपहरा के पास फोरलेन हाइवे के तिराहे पर बुधवार सुबह 10 बजे तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और कार सड़क से उतरकर नजदीक के नाले में जा गिरी। हांलाकि एयरबैग खुलने से कार में सवार युवक सुरक्षित बच गए। सड़क पर क्षतिग्रस्त बाइक व लहूलुहान व्यक्ति को देख भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया। इस बीच कार सवार मौके से जा चुके थे। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक और कार को क्रेन बुलाकर नाले से निकालकर जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह 10 बजे कार सीजी 08 एएल 2008 से कुछ लोग छत्तीसगढ़ से दिल्ली जा रहे थे। जब वे गढ़पहरा रोड से होकर हाइवे पर पहुंची तभी सामने से बाइक सवार आ गया। अचानक सामने आई बाइक को बचाने के लिए कार चालक ने ब्रेक लगाए लेकिन तब तक टक्कर हो चुकी थी। टक्कर के बाद बाइक सवार कई फीट दूर उछलकर गिरा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक के भी परखच्चे उड़ गए। वहीं कार भी सड़क से उतरकर नजदीक स्थित सूखे नाले में जा गिरी लेकिन टक्कर के बाद एयर बैग खुलने की वजह से उसमें सवार लोग सुरक्षित बच गए।

लाल रंग की यह कार छत्तीसगढ़ के किसी रिशुराज वर्मा के नाम से दर्ज है। जबकि मृतक की पहचान मेहर निवासी गनपत उर्फ खेत सिंह आदिवासी (55) के रूप में की गई है। मृतक डंपर चलाने का काम करता था और सुबह काम के लिए सागर आ रहा था कि हादसे में उसकी जान चली गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम उपरांत परिजनों को सौंपकर मामला जांच में लिया है।

संजय शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned