scriptयहां ट्रैक्टर-ट्रॉली से हुई बाइक की टक्कर, एक की मौत, पढ़े खबर | Bike collision with tractor-trolley, death of one | Patrika News

यहां ट्रैक्टर-ट्रॉली से हुई बाइक की टक्कर, एक की मौत, पढ़े खबर

locationसागरPublished: Feb 28, 2019 09:16:53 pm

Submitted by:

anuj hazari

एक घायल बीएमसी रेफर

Bike exident below the bridge two serious injuries

Bike exident below the bridge two serious injuries

बीना. बीना-कुरवाई मार्ग पर बाइक से जा रहे दो लोग दुर्घटनाग्रस्त हो गए। बाइक सवार दो लोगों में से एक की मौत हो गई। गुरुवार दोपहर ढाई बजे कुरवाई रोड से बिल्धई गांव निवासी दो युवक जा रहे थे जो बाइक के आगे जा रही टै्रक्टर-ट्रॉली से जाकर टकरा गए, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बिल्धई गांव निवासी राजू आदिवासी (41) व कमल अहिरवार एक ही बाइक से जा रहे थे और अचानक बाइक अनियंत्रित हो जाने के कारण बाइक टै्रक्टर-ट्रॉली से जाकर टकरा गई। जिससे कमल अहिरवार की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा व्यक्ति भी गंभीर अवस्था में है। लोगों ने इसकी जानकारी डायल 100 के लिए दी। जिसपर ड्यूटी पर मौजूद आरक्षक दीपक शुक्ला, पायलट इरफान अहमद ने मौके पर पहुंचकर घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे बीएमसी सागर रेफर कर दिया गया। इसकी जानकारी नई बस्ती पुलिस के लिए दी गई, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर पंचनामा तैयार कर मर्ग कायम कर लिया है।
बाइक फिसलने से एक की मौत
गुरुवार की दोपहर ग्राम खड़ेसरा के पास कंजिया निवासी भगवान आदिवासी (28) बाइक से जा रहा था, तभी अचानक बाइक फिसल जाने से सिर में गंभीर चोट आईथी। सिर में चोट आने के कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो