scriptBreaking News चार किमी तक ट्रक के साथ घिसटती रही बाइक, फिर ये हुआ हाल | Bike truck collides The death | Patrika News

Breaking News चार किमी तक ट्रक के साथ घिसटती रही बाइक, फिर ये हुआ हाल

locationसागरPublished: Jul 18, 2018 11:31:49 am

Submitted by:

sunil lakhera

हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक युवक की हालत गंभीर

Bike truck collides The death

Bike truck collides The death

परसौरिया. सानौधा थाने के मोड़ पर मंगलवार रात करीब 9बजे ट्रक और बाइक में हुई आमने-सामने की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा इतना दर्दनाक था कि बाइक ट्रक के नीचे करीब चार किलो मीटर तक घिसटती चली गई। युवकों के अंग भी सड़क पर बिखरे पड़े थे। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब ९ बजे शाहपुर निवासी राकेश पुत्र रामचरण अहिरवार (22 वर्ष) अपने दोस्त रिंकू पुत्र भरत अहिरवार (20 वर्ष) और अनिरुद्ध पुत्र लटोरे अहिरवार (२० वर्ष) सागर से बरसते पानी में अपने गांव जा रहे थे।
इसी दौरान वे सानौधा थाने के सामने मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़े। मार्बल से भरे ट्रक की रफ्तार अधिक होने से बाइक उसके अंदर जा फंसी। हादसे से घबराया ड्राइवर चार किलो मीटर ट्रक को भगा ले गया और बाइक भी उसके साथ घिसटती रही।
इसी बीच गश्त के दौरान गुजर रहे टीआई एमके जगैत ने सड़क पर युवकों को देखा, लेकिन तब तक राकेश और रिंकू की मौत हो चुकी थी। शव भी बुरी तरह क्षत-विक्षत थे। टीआई ने तत्काल एसआई जीपी वर्मा और आरक्षक अशोक हरसुले की मदद से उन्हें उठाकर अपनी गाड़ी में रखवाया, जबकि सड़क पर तड़प रहे घायल अनिरूद्ध को डायल-१०० की मदद से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इसके बाद टीआई जगैत ने पीछा कर ट्रक चालक को भी दबोच लिया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद बाइक को ट्रक के टायर खोलकर बाहर निकाला गया। टीआई जगैत के अनुसार गनीमत रही कि बाइक की टंकी से पेट्रोल लीक नहीं हुआ, वरना ट्रक में भी आग लग सकती थी।
टॉर्च की रोशनी में इलाज
रात करीब १२.४५ बजे जब हादसे में घायल अनिरुद्ध को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया तो बिजली गुल हो गई। उसे लगातार खून की उल्टियां हो रही थीं। किसी तरह टॉर्च की रोशनी में उसका इलाज किया गया।
बारिश में नहीं दिखा ट्रक, पीछे से जा भिड़े, दो की मौत
-कर्मचारी के साथ घर आ रहे टेंट हाउस संचालक की सोमवार रात बहेरिया में ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। बहेरिया पुलिस के अनुसार सद्भावना नगर निवासी टेंट व्यवसायी राजेश पुत्र मोहनलाल राठौर (३८) सोमवार रात अपने कर्मचारी सुख सिंह पुत्र प्रताप सिंह लोधी (४०) को लेकर उसके गांव चकेरी थाना विनायका से वापस लौट रहा था। रात करीब सवा ११ बजे जब वे बहेरिया चौराहे से आगे आबकारी वेयर हाउस के सामने पहुंचे, तभी सामने आ रहे ट्रक से टकरा गए। इसके बाद ड्राइवर घटनास्थल से कुछ ही दूर ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस को उसकी तलाश है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो