scriptसंवेदनशील शहरों में शामिल बीना, आज से जिला टोटल लॉक डाउन | Bina involved in sensitive cities, district total locked down from tod | Patrika News

संवेदनशील शहरों में शामिल बीना, आज से जिला टोटल लॉक डाउन

locationसागरPublished: Apr 09, 2020 09:48:32 pm

Submitted by:

anuj hazari

सागर जिला कोरोना से सुरक्षित, लेकिन महज 45 किलोमीटर दूर कोरोना पॉजीटिव मिलने से मचा हड़कंप

 Bina involved in sensitive cities, district total locked down from today

Bina involved in sensitive cities, district total locked down from today

बीना. शहर और जिला तो कोरोना वायरस की चपेट से सुरक्षित है, लेकिन शहर से महज 45 किलोमीटर दूर गंजबासौदा में कोरोना का पॉजीटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। इसके बाद जिले की अंतिम छोर पर बसा शहर अब संवेदनशील हो गया है। क्योंकि यहां से सीधा जुड़ाव गंजाबासौदा से है। यहां से रोजाना सैकड़ों लोगों का आना-जाना रहता है। इसके बाद जिला प्रशासन ने गुरुवार को टोटल लॉकडाउन करके जिले की सीमाओं को सील कर दिया है। रामनगर के पास बनाए गए चैक प्वॉइंट का निरीक्षण करने के लिए एसडीएम केएल मीणा व तहसीलदार संजय दुबे पहुंचे, जिन्होंने वहां मौजूद स्टाफ को किसी भी हाल में वाहनों को शहर के अंदर नहीं आने देने के आदेश दिए हैं। अब चूंकि टोटल लॉक डाउन घोषित हो चुका है, इसलिए अब न तो लोकल वाहनों न ही बाहर के वाहनों को निकलने दिया जाएगा।
लोगों से सहयोग की अपील
टोटल लॉक डाउन के बाद शहर की जनता से प्रशासन ने अपील की है कि वह इस आदेश का पालन करें और घरों में ही रहें। किसी भी हाल में घरों से बाहर न निकलें। यदि इस दौरान कोई बाहर मिला तो उस पर धारा 144 व लॉक डाउन के उल्लंघन में जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है।
बढ़ाई पुलिस की चौकसी
जिला प्रशासन ने पुलिस के लिए आदेशित किया है कि जिले की सीमाओं पर सख्ती से काम लिया जाए। इसके बाद पुलिस की चौकसी जांच प्वाइंट पर बढ़ा दी गई है। इसके अलावा यहां पर राजस्व का अमला भी काम कर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो