बीना रिफाइनरी के कैंटीन कर्मचारी की संदिग्ध मौत, नाले में मिला शव

बीना रिफाइनरी के कैंटीन कर्मचारी की संदिग्ध मौत, नाले में मिला शव

Samved Jain | Updated: 08 Aug 2019, 12:16:31 PM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

छुट्टी के दिन मंगलवार से गायब था बीना रिफाइनरी के कैंटीन में कार्यरत कर्मचारी, जेब में मिली शराब की खाली बोतल, मौत की वजह पर पुलिस का यह कहना, मोबाइल में सिम डालने के बाद पुलिस ने किया वाट्स एप्प चालू, फिर हुई शिनाख्त

बीना. बीना रिफाइनरी ( bina Refinery ) के कैंटीन में कार्यरत एक कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो ( bina refinery employee death ) गई है। ( बीना रिफाइनरी ) के कर्मचारी का शव नाले में पड़ा मिला है, जिसके जेब से शराब की एक खाली बोतल भी बरामद की गई है। मौत की वजह क्या है, जानने के लिए पुलिस फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का ( Bina police ) इंतजार कर रही है। जबकि मृतक बीना रिफाइनरी के कैंटीन का कर्मचारी है यह शिनाख्त करने के लिए पुलिस को साइबर सेल ( Cyber sale Sagar ) की मदद लेनी पड़ी।

नाले मे मिला शव, मोबाइल से ऐसे हुई शिनाख्त

शिवाजी वार्ड से निकले नाले में बीती सुबह एक अज्ञात का शव मिला था। जिसकी शिनाख्त पुलिस ने मोबाइल में वाट्सएप चालू कर की और परिजनों को सूचना दी गई। एसआई उमेश लाखरा ने बताया कि शिवाजी वार्ड स्थित पानी की टंके के पास नाले में एक अज्ञात युवक का शव मिला था। युवक की शिनाख्त के लिए तलाशी ली गई तो उसके जेब में मोबाइल मिला और उसमें दो सिम डले थे। एक सिम निकालकर दूसरे मोबाइल में वाट्सएप चालू किया और उसमें मैसेज आने पर एक नंबर पर संपर्क किया गया तो मृतक की शिनाख्त हुई।

 

छुट्टी के दिन से था गायब बीना रिफाइनरी कैंटीन कर्मचारी


मृतक की शिनाख्त कृष्णकुमार पिता मोनीलाल रजक (25) निवासी डबडेरा मालथौन के रुप में हुई और परिजनों को सूचना देकर बीना बुलाया गया था। परिजनों ने बताया कि कृष्णकुमार बीना रिफाइनरी की कैंटीन में काम करता था और नई बस्ती में किराए से रहता था। मंगलवार को उसकी छुट्टी भी थी। छुट्टी के दिन वह गायब भी रहा। इसके बाद सुबह कर्मचारी का शव नाले में मिला था। इसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया।

 

जेब में मिली शराब की शीशी
मृतक के जेब से एक शराब की शीशी भी निकली है और नशे की हालत में नाले में गिरकर डूब जाने से मौत होने की आशंका जताई जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned