scriptबीजेपी नेता का दावा, ‘सुबह सोकर उठेंगे तो मध्यप्रदेश में भी बीजेपी की सरकार होगी’ | BJP government will be formed in Madhya Pradesh like Maharashtra | Patrika News

बीजेपी नेता का दावा, ‘सुबह सोकर उठेंगे तो मध्यप्रदेश में भी बीजेपी की सरकार होगी’

locationसागरPublished: Nov 23, 2019 09:01:40 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

इससे पहले गोपाल भार्गव ने भी कहा है कि मौका मिला तो हम जरूर सरकार बनाएंगे

BJP

BJP


सागर/ शनिवार की सुबह जब लोगों की नींद खुली तो टीवी चैनलों पर ब्रेकिंग न्यूज थी कि देवेंद्र फडणवीस फिर से महाराष्ट्र के सीएम बने हैं। इसके बाद पूरे देश में बीजेपी के कार्यकर्ता जश्न मनाने लगे। इसका असर मध्यप्रदेश में भी दिखने लगा है। फडणवीस के शपथ के बाद मध्यप्रदेश के तमाम दिग्गज नेताओं की प्रतिक्रिया तो आई ही है। लेकिन यहां के बीजेपी विधायक ने दावा किया है कि मध्यप्रदेश में भी महाराष्ट्र के जैसा ही कुछ होगा।
दरअसल, महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने के बाद जश्न का माहौल है। इस दौरान सागर में भी बीजेपी के कार्यकर्ता जश्न मना रहे थे। सड़कों पर पटाखे फोड़ रहे थे। वहां मौजूद पार्टी के विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप लारिया ने एक बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और भारतीय जनता पार्टी के लिए आज खुशी का दिन है। महाराष्ट्र में जनता ने बीजेपी को ही जनादेश दिया था।

सुबह सोकर उठेंगे तो एमपी में भी बीजेपी की सरकार होगी
बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप लारिया ने कहा कि जनता ने जिस तरीके से बीजेपी को जनादेश दिया था, उसी अनुरूप उन्हें सीएम मिल गया है। लारिया ने मध्यप्रदेश में परिवर्तन को लेकर कहा कि निश्चित रूप से महाराष्ट्र में जब रात्रि में लोग सोए थे तो ऐसा लग रहा था कि सरकार शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की बनेगी। लेकिन आंखें खुलीं तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी। उन्होंने दावा कि उसी तरह से मध्यप्रदेश में भी ऐसा होगा कि सोएंगे और उठेंगे तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार होगी।

मौका मिला तो जरूर बनाएंगे
प्रदीप लारिया से पहले मध्यप्रदेश में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा है कि प्रदेश में भी हमें सरकार बनाने का मौका मिला तो जरूर बनाएंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति में कई प्रकार की संभावना बनी रहती है। साथ ही कांग्रेस के विधायकों के मध्यप्रदेश आने की खबर पर भार्गव ने कहा कि उनका स्वागत है। मध्यप्रदेश में टूरिज्म के कई स्पॉट हैं, उन्हें घूमने जरूर आना चाहिए।
बीजेपी के नेता करते रहे हैं दावे
दरअसल, मध्यप्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है, उसके बाद से ही बीजेपी के बड़े नेता यह दावा करते रहे हैं कि प्रदेश में जल्द ही भाजपा की सरकार बनेगी। झाबुआ उपचुनाव के दौरान गोपाल भार्गव ने कहा था कि झाबुआ जीते तो शिवराज सिंह चौहान सीएम पद की शपथ लेंगे। इससे पहले लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद भी बीजेपी के कई नेताओं ने ऐसे दावे किए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो