Big Breaking : हारते ही जेल पहुंचा यह भाजपा प्रत्याशी,इतनी सी बात बनी आफत

हारते ही जेल पहुंचा यह भाजपा प्रत्याशी, इतनी सी बात बनी आफत

By: Samved Jain

Published: 18 Dec 2018, 06:00 PM IST

सागर. मप्र विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे एक नेता को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। भाजपा नेता पर एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। अब अगली सुनवाई १९ दिसंबर को तय की गई है। इसके बाद नेताजी जेल से रिहा होंगे या बने रहेंगे तय होगा। भाजपा नेता पर एट्रोसिटी एक्ट के तहत चुनाव के तत्काल बाद हुई कार्रवाई को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग जमकर तंज कस रहे है।

 

Big Breaking : हारते ही जेल पहुंचा यह भाजपा प्रत्याशी,इतनी सी बात बनी आफत

यह है पूरा मामला
दरसअल, सागर जिले के सुरखी विधानसभा क्षेत्र से सुधीर यादव को भाजपा ने अपना प्रत्याशी बनाया था। मतदान के बाद सुधीर जनमन लेने के लिए निकले थे। इस दौरान जब बेलखेड़ी सड़क गांव के दीपेश अहिरवार से किसे मतदान किया पूछा, तो जवाब में कांग्रेस का नाम सुनते ही नेताजी को गुस्सा आ गया था। बाद में दीपेश अहिरवार ने राहतगढ़ थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सुधीर यादव पिता लक्ष्मीनारायण यादव द्वारा उनका जातिगत अपमान करते हुए मारपीट की गई। जिसकी वजह उनके द्वारा कांग्रेस को वोट देने की बात स्वीकारना बताया गया। मामले में पुलिस ने सुधीर यादव के विरुद्ध एट्रोसिटी एक्ट व मारपीट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया था। साथ ही चालान कोर्ट में पेश किया था।

Big Breaking : हारते ही जेल पहुंचा यह भाजपा प्रत्याशी,इतनी सी बात बनी आफत

कोर्ट से नहीं मिली राहत, भेजा जेल
मामले में भाजपा नेता सुधीर यादव ने अग्रिम जमानत के लिए सागर न्यायालय में याचिका लगाई गई थी, लेकिन कोर्ट के न्यायाधीश ने इसे खारिज करते हुए सुधीर यादव को १९ दिसंबर तक के लिए तत्काल प्रभाव से जेल भेजने का आदेश जारी किया है। इस आदेश के बाद फिलहाल नेता को जेल भेज दिया गया है। इधर राजनीति भी एक बार फिर गरम होने लगी है।

Big Breaking : हारते ही जेल पहुंचा यह भाजपा प्रत्याशी,इतनी सी बात बनी आफत

इन बिंदुओं पर डाले नजर
भाजपा नेता सुधीर यादव सुरखी से मौजूदा विधायक पारुल साहू की टिकट कटने के बाद यहां से चुनाव लड़े थे। यहां से कांग्रेस ने गोविंद सिंह राजपूत को प्रत्याशी बनाया था। जिन्होंने बड़ी जीत हासिल की है और अब मंत्री पद की दौड़ में शामिल है। सुधीर सागर से सांसद लक्ष्मीनारायण यादव के पुत्र है।

bjp leader
Show More
Samved Jain
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned