scriptभाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से मंत्री नदारद, कटनी में हो रहा विरोध | bjp minister sanjay pathak not attend state cwc meeting | Patrika News

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से मंत्री नदारद, कटनी में हो रहा विरोध

locationसागरPublished: Jan 10, 2017 02:06:00 pm

Submitted by:

Widush Mishra

500 करोड़ के हवाला में प्रदेश के मंत्री व विजय राघौगढ़ विधायक संजय पाठक का नाम उजागर होने के दो दिन बाद ही एसपी गौरव तिवारी का तबादला आदेश सोमवार को जारी हो गया है। 

bjp minister sanjay pathak, state cwc meeting, sag

bjp minister sanjay pathak, state cwc meeting, sagar hindi news, madhya pradesh hindi news

सागर. नोटबंदी के बाद देश के सबसे बडे हवाला को उजागर करने वाले कटनी एसपी गौरव तिवारी के तबादले को लेकर गरमाया महौल मप्र कार्यसमिति की बैठक में नजर आया। 500 करोड़ के हवाला में प्रदेश के मंत्री व विजय राघौगढ़ विधायक संजय पाठक का नाम उजागर होने के दो दिन बाद ही एसपी तिवारी का तबादला आदेश सोमवार को जारी हो गया है। 

तबादले के बाद प्रदेश भर में माहौल गरमा गया है, मंत्री पर हवाला का आरोप लगने के बाद वह मंगलवार से शुरू हुई प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से नदारद रहे। उनके गायब रहने के पीछे एसपी तिवारी के तबादले की बात कही जा रही है। 

मंत्री बनाए जाने का भी हुआ था विरोध
एसपी के तबादले में प्रदेश के मंत्री संजय पाठक नाम लिया जा रहा है। वह हालही में कांगे्रस से भाजपा में शामिल हुए थे और सीएम के करीबी होने के कारण उन्हें पहली बार में ही मंत्री पद भी मिल गया। इस बात को लेकर भी भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने विरोध किया था। 

सूत्रों की माने तो मंत्री पाठक के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से गायब रहने के पीछे एसपी के तबादले की बात का ही अंदाजा लगाया जा रहा है। संजय पाठक के पास सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम, उच्च शिक्षा, सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण) मंत्रालय का स्वतंत्र प्रभार है।

कटनी में भारी विरोध
एसपी के ट्रांसफर के विरोध में कटनी का बाज़ार बैंड है। उनके समर्थन में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। गैर राजनीतिक इस महाबंद में शामिल होने जिले की तहसीलों से भी लोग पहुँच रहे हैं। मंंगल नगर निवासी शिवराम ठाकुर ने जनसुनवाई में एसपी के ट्रांसफर को कैंसिल करने की बात कही है। ट्रांसफर न रोके जाने पर उसने आत्मदाह करने की बात लिखकर दी है। वहीं महिलाओं ने एसपी के समर्थन में सरकार के नाम लैटर लिखे हैं, वहीं स्कूली बच्चों ने भी शहर की व्यवस्था व भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए एसपी गौरव तिवारी का ट्रांसफर कैंसिल करने की बात कही है।

500 crore hawala case, boy suicide, katni people p
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो