scriptBlood soaked corpse of a young man found in the forest | बहन की शादी के कार्ड बांटने निकला था भाई, मिली खून से लथपथ लाश | Patrika News

बहन की शादी के कार्ड बांटने निकला था भाई, मिली खून से लथपथ लाश

गांव के पास जंगल में खून से लथपथ मिला शव, महिला से संबंधों के चलते हत्या का अंदेशा

सागर

Published: May 22, 2022 09:14:40 pm

सागर/ शाहगढ़. सागर के शाहगढ़ थाना अंतर्गत निवाही मौजा के जंगल में खून से लथपथ एक युवक का शव मिला। मृतक बहन के विवाह आमंत्रण बांटने का कहकर घर से निकला था। सिर और चेहरे पर चोट होने से पुलिस ने हत्या की आशंका के चलते अपराध दर्ज कर मामला जांच में लिया है। हत्या का कारण लिव इन रिलेशन बताए जा रहे हैं। शाहगढ़ पुलिस के अनुसार तारपोह निवासी 26 वर्षीय देशराज पुत्र तुलाराम उर्फ तुलैया आदिवासी शुक्रवार सुबह शादी के कार्ड बांटने के लिए अपने परिचितों के साथ घर से निकला था।

sagar.jpg


घर से निकलने के कुछ ही देर में मिली लाश
दोपहर में गांव के कुछ लोगों ने निवाही मौजा के जंगल में देशराज का शव पड़ा देखकर परिजनों को खबर दी। सूचना लगने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव रक्तरंजित हालत में पड़ा था और चेहरे व सिर पर जख्म थे। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का नजर आने पर पुलिस ने शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद अस्पताल पहुंचाया जहां पोस्टमॉर्टम कराते हुए उसे परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस के अनुसार देशराज के घर से निकलने के कुछ घंटे बाद ही उसका शव जंगल में पड़ा होने की खबर गांव पहुंची थी। देशराज के सिर पर किसी भारी भरकम पत्थर को पटककर हत्या करने का अंदेशा है। पुलिस ने फॉरेंसिक एवं फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर घटनास्थल के आसपास मुआयना कर कुछ साक्ष्य जुटाए हैं।

यह भी पढ़ें

फौजी की पत्नी की आपबीती, कभी वो तो कभी उसका दोस्त नोंचते थे आबरू




लिव इन रिलेशन के चलते हत्या का अंदेशा
शाहगढ़ थाना प्रभारी उमेश यादव के अनुसार मृतक के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का अंदेशा जताया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि देशराज करीब एक साल से गांव की एक महिला के साथ अलग रहता था। इसको लेकर महिला के परिवार के लोगों से उसकी रंजिश चल रही थी। महिला से संबंधों की बात सामने आने पर पुलिस संदेहियों को थाने बुलाकर पूछताछ कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.