scriptबहन की शादी के कार्ड बांटने निकला था भाई, मिली खून से लथपथ लाश | Blood soaked corpse of a young man found in the forest | Patrika News

बहन की शादी के कार्ड बांटने निकला था भाई, मिली खून से लथपथ लाश

locationसागरPublished: May 22, 2022 09:14:40 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

गांव के पास जंगल में खून से लथपथ मिला शव, महिला से संबंधों के चलते हत्या का अंदेशा

sagar.jpg

सागर/ शाहगढ़. सागर के शाहगढ़ थाना अंतर्गत निवाही मौजा के जंगल में खून से लथपथ एक युवक का शव मिला। मृतक बहन के विवाह आमंत्रण बांटने का कहकर घर से निकला था। सिर और चेहरे पर चोट होने से पुलिस ने हत्या की आशंका के चलते अपराध दर्ज कर मामला जांच में लिया है। हत्या का कारण लिव इन रिलेशन बताए जा रहे हैं। शाहगढ़ पुलिस के अनुसार तारपोह निवासी 26 वर्षीय देशराज पुत्र तुलाराम उर्फ तुलैया आदिवासी शुक्रवार सुबह शादी के कार्ड बांटने के लिए अपने परिचितों के साथ घर से निकला था।

 


घर से निकलने के कुछ ही देर में मिली लाश
दोपहर में गांव के कुछ लोगों ने निवाही मौजा के जंगल में देशराज का शव पड़ा देखकर परिजनों को खबर दी। सूचना लगने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव रक्तरंजित हालत में पड़ा था और चेहरे व सिर पर जख्म थे। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का नजर आने पर पुलिस ने शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद अस्पताल पहुंचाया जहां पोस्टमॉर्टम कराते हुए उसे परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस के अनुसार देशराज के घर से निकलने के कुछ घंटे बाद ही उसका शव जंगल में पड़ा होने की खबर गांव पहुंची थी। देशराज के सिर पर किसी भारी भरकम पत्थर को पटककर हत्या करने का अंदेशा है। पुलिस ने फॉरेंसिक एवं फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर घटनास्थल के आसपास मुआयना कर कुछ साक्ष्य जुटाए हैं।

 

यह भी पढ़ें

फौजी की पत्नी की आपबीती, कभी वो तो कभी उसका दोस्त नोंचते थे आबरू




लिव इन रिलेशन के चलते हत्या का अंदेशा
शाहगढ़ थाना प्रभारी उमेश यादव के अनुसार मृतक के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का अंदेशा जताया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि देशराज करीब एक साल से गांव की एक महिला के साथ अलग रहता था। इसको लेकर महिला के परिवार के लोगों से उसकी रंजिश चल रही थी। महिला से संबंधों की बात सामने आने पर पुलिस संदेहियों को थाने बुलाकर पूछताछ कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो