scriptबोतल बंद पानी निकला दूषित, ग्राहक ने पुलिस से की शिकायत | Bottle closed water contaminated, customer complained to police | Patrika News

बोतल बंद पानी निकला दूषित, ग्राहक ने पुलिस से की शिकायत

locationसागरPublished: Oct 20, 2019 01:03:46 am

Submitted by:

vishnu soni

फोरलने स्थित दुकान का मामला

बोतल बंद पानी निकला दूषित, ग्राहक ने पुलिस से की शिकायत

बोतल बंद पानी निकला दूषित, ग्राहक ने पुलिस से की शिकायत

गौरझामर. स्थानीय बस स्टैण्ड की दुकान से सीलबंद पानी की बॉटल में दूषित पानी की शिकायत पुुलिस से की गई है। नागपुर निवासी नीरज पिता राजाराम रुहेला ने पुलिस में की गई शिकायत में बताया कि वह गौरझामर में व्यापार के सिलसिले से आता रहता है।
बस स्टैण्ड स्थित सनत जैन की दुकान से उसने नर्मदा मिनिरल कंपनी की एक पेटी पानी की बॉटल खरीदी थी। उनमें से कई बॉटल का पानी दूषित और बदबूदार निकला। पानी पीने से उसकी तबीयत भी खराब हो गई। ग्राहक ने वाटर कंपनी के कस्टमर केयर में कॉल किया तो वह नंबर बंद था। इसके बाद नीरज ने गौरझामर थाने में इसकी शिकायत की।
नीरज पिता राजाराम रूहेला नागपुर ने शिकातय की है, जिसमें सनत जैन द्वारा दूषित पानी की बिक्री करने की बात का उल्लेख है। मैंने पानी से भरी आधी बाटल एवं मिलान करने हेतु एक और बॉटल जब्त की है, जिसकी जांच फूड ऑफिस से कराने का जांच प्रतिवेदन भेजा है
आसाराम अहिरवार थाना प्रभारी गौरझामर
बीड़ी मजबूर के घर का बिल 96 हजार रुपए आया

दलपतपुर. पुलिस चौकी के पास रहने वाले बीरसिंह लोधी बिजली बिल पिछले महीने अगस्त में 98 रुपए आया था। लेकिन इस सितंबर माह का बिल इस माह 96 हजार 218 रुपए आया है। बिल देखकर मजदूर तो घबरा गया एवं बिल को लेकर इधर उधर भटक रहा है।
बीरसिंह ने बताया है कि वह अपने परिवार का भरण पोषण बीडी बनाकर एवं एक घोडा के सहारे करता है और प्रत्येक माह बिजली के बिल का भुगतान करता है। पिछले माह तबियत बिगड़ जाने से पैसों के अभाव में वह बिल नहीं भर पाया।
बिल में जो भी गलती होगी, उसमे सुधार हो जाएगा। घबराने को इसमे कोई बात नहीं है। कभी-कभी ऐसी गलती हो जाती है।
प्रदीप पटैल कनिष्ट अभियंता शाहगढ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो