scriptविद्यार्थियों से भरी स्कूल वैन के हुए ब्रेक फेल, बड़ा हादसा टला | brake failure of skull van full of students | Patrika News

विद्यार्थियों से भरी स्कूल वैन के हुए ब्रेक फेल, बड़ा हादसा टला

locationसागरPublished: Nov 12, 2021 10:08:46 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

साइकिल सवार को मारी टक्कर

brake failure of skull van full of students

brake failure of skull van full of students

बीना. विद्यार्थियों को लेकर जा रही एक स्कूल वेन के थाने के पास अचानक ब्रेक फेल हो गए जो आगे जाकर एक साइकल चालक से टकरा गई, घायल को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे महंत श्री मदनमोहनदासजी विद्यापीठ की स्कूल वेन क्रमांक एमपी १५ पीएम ०४६७ विद्यार्थियों को लेकर जा रही थी और थाने के पास पहुंचते ही उसके ब्रेक फेल हो गए। ब्रेक फेन होने पर सामने से आ रहे साइकल सवार लालचंद साहू से टकरा गई। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल भेजकर वेन को जब्त कर लिया। घटना की जानकारी स्कूल प्रबंधन ने परिजनों को देकर विद्यार्थियों को घर पहुंचाया। जिस समय वाहन के ब्रेक फेल हुए उस समय वाहन की गति कम थी, नहीं तो किसी की जान भी जा सकती थी। साथ ही विद्यार्थी भी गंभीर घायल हो सकते थे। जब वाहन साइकल सवार से टकराया तो उसमें बैठे विद्यार्थी भी घबरा गए थे।
दोनों तरफ लगी थीं दुकानें
शुक्रवार को हाट बाजार होने के कारण थाने के पास दोनों तरफ दुकानें लगी रहती हैं, यदि वाहन अनियंत्रित हो जाता तो कईदुकानदार उसकी चपेट में आ जाते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो