scriptGangrape : जीजा पर हमला, साली को अगवाकर जंगल में गैंगरेप | Brother-in-law attacked, sister-in-law kidnapped and gang-raped in the | Patrika News

Gangrape : जीजा पर हमला, साली को अगवाकर जंगल में गैंगरेप

locationसागरPublished: May 07, 2022 03:21:59 am

Submitted by:

Rajendra Gaharwar

– हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने दिनदहाड़े चार साथियों के साथ की वारदात – पुलिस ने जंगल से युवती को बरामद कर दो आरोपियों को दबोचा – फरार हिस्ट्रीशीटर का घर ढहाया, गिरफ्तारी पर 20 हजार का इनाम सागर/ जैसीनगर. दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने चार साथियों के साथ मिलकर बाइक से जा रहे जीजा-साली पर हमला कर दिया। जीजा की पिटाई कर बदमाश साली का अपहरण कर जंगल ले गए। जीजा की शिकायत पर जंगल में पुलिस सर्चिंग करती रही और बदमाश गैंगरेप करते रहे।

फरार हिस्ट्रीशीटर का घर ढहाया

फरार हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित करते हुए उसका घर ढहा दिया गया है।

दो घंटे बाद युवती को बरामद कर लिया गया। एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उधर, फरार हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित करते हुए उसका घर ढहा दिया गया है।
यह सनसनीखेज वारदात जैसीनगर थाना क्षेत्र के रामपुरा गांव की है। बताया गया है कि 20 साल की युवती जीजा के साथ बाइक से उनके घर जा रही थी। रामपुरा गांव के समीप सुनसान जगह देख पहले से ही राहगीरों की ताक में खड़े हिस्ट्रीशीटर चैन सिंह लोधी, अंकित राजपूत अपने दो अन्य नाबालिग साथियों के साथ बाइक से पीछा किया और जबरन रोक लिया। चारों ने युवती के जीजा पर हमला कर दिया। बेदम पिटाई करने के बाद युवती का अपहरण कर मुख्य सड़क से चार किलोमीटर दूर जंगल ले जाकर गैंगरेप किया।
जीजा भागकर थाने पहुंचा
बदमाश जब जबरन युवती को जंगल की ओर ले गए तो जीजा ने जैसीनगर थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। थाना प्रभारी शशिकांत गुर्जर ने रामपुरा जंगल की घेराबंदी कर युवती को बरामद कर लिया। मौके से अंकित राजपूत और एक नाबालिग को दबोच लिया। जबकि हिस्ट्रीशीटर चैन सिंह लोधी दूसरे नाबालिग के साथ फरार हो गया। एसपी तरुण नायक भी रमपुरा जंगल पहुंच गए और चार थानों के बल को हिस्ट्रीशीटर की तलाश में लगा दिया।
आरोपी के घर पहुंची जेसीबी
हिस्ट्रीशीटर चैन सिंह लोधी की गिरफ्तारी पर एसपी ने 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। वह रामपुरा गांव का ही रहने वाला है, उसके विरुद्ध लूट, छेड़छाड़, मंदिरों में चोरी सहित कई अपराध दर्ज हैं। उसकी तलाशी के साथ ही दोपहर बाद प्रशासनिक अमला जेसीबी लेकर उसके गांव पहुंच गया और नाप कराने के साथ ही घर ढहा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो