कार से बार-बार कुचलकर युवक की नृशंस हत्या, जुआ खेलने पर से हुआ था विवाद

कार से बार-बार कुचलकर युवक की नृशंस हत्या, जुआ खेलने पर से हुआ था विवाद

Samved Jain | Updated: 18 Aug 2019, 02:52:56 PM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

पहले मारी टक्कर, फिर कार के पहियों से कुचला, फिर रिवर्स की और मार डाला, पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की, पटेरा में युवक की कार से कुचलकर हत्या, परिजनों ने किया पुलिस थाना का घेराव, जुआ खेलते समय विवाद होने व पुरानी रंजिश के चलते आरोपी ने दिया घटना को अंजाम

दमोह. जिले के पटेरा थाना क्षेत्र में एक युवक की कार से अनेक बार कुचलकर नृशंस हत्या कर दी गई है। हत्या की वजह पुरानी रंजिश और जुआ खेलते समय विवाद होना बताया गया है। मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस कार्रवाई पर संदेह जताते हुए थाने का घेराव कर दिया। इसके बाद ही पुलिस एक्शन में आई। पुलिस ने आरोपित व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है, जबकि कार को जब्त कर लिया गया है।

 

 

brutally murdered of young man being crushed by a car

दरअसल, युवक की कार से कुचलकर मौत होने के बाद पटेरा पुलिस थाना में जमकर हंगामा हुआ। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि जिस व्यक्ति की कार से युवक की कुचलकर मौत हुई है। उससे पुरानी रंजिश चल रही थी। जिसने उसकी जानबूझकर हत्या की है। घटना को लेकर परिजनों द्वारा काफी विरोध कराने के बाद पुलिस की समझाइस के बाद शव का परीक्षण कराया जा सका।

मामले में पुलिस ने बताया गया है कि शुक्रवार शाम करीब 6 बजे के लगभग पटेरा थाना के कुड़ई गांव में भारत माता मंदिर हाइस्कूल के पास कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। इसी बीच अचानक लोकेंद्र सिंह लोधी निवासी कुड़ई मौके पर नई कार से पहुंचा। जिसने एक जगह से जुआ होने के स्थान तक एक्शन में कार दौड़ाई और वहां जुआ खेल रहे डोमन सिंह लोधी ने कार से बचने का काफी प्रयास किया। लेकिन कार की गति तेज होने से वह अपने आप को बचा नहीं सका और कार के पहियों के बीच फंसकर करीब ६० मीटर तक घिसटता गया। बाद में आरोपी लोकेंद्र ने कार रोकी और कार से दोबारा कुचलते हुए भाग गया। मौके पर रात में ही पुलिस पहुंची। जिन्होंने डोमन को पटेरा अस्पताल लेजाकर डॉक्टर को दिखाया। लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

brutally murdered of young man being crushed by a car

मौत की खबर पर परिजनों ने बरपाया हंगामा


हत्या की इस वारदात के बाद सुबह मृतक के परिजन इस बात को लेकर अड़ गए कि पहले पुलिस आरोपी चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करे उसके बाद ही शव परीक्षण कराया जाए। मृतक की बहन राधा, भतीजा देवी सिंह तथा भाई मलखान का कहना था आरोपी से पुरानी रंजिश चल रही थी। जिसने १५ अगस्त के दिन भी विवाद किया था, तथा उसके १० दिन पूर्व भी विवाद कर मारपीट की थी। लेकिन लोगों ने समझौता करा दिया था। इसके बाद आरोपी लोकेंद्र जान से मारने के फिराक में था। जिसने कार से कुचलकर डोमन की हत्या कर दी। हंगामा की जानकारी लगते ही एसडीओपी पथरिया बीके उपाध्याय, हिंडोरिया थाना प्रभारी विजय मिश्रा, कुम्हारी थाना प्रभारी बखत सिंह ठाकुर व पटेरा थाना प्रभारी इंदिरा सिंह ठाकुर भारी पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंची। जहां पर लोगों को काफी समझाइस दी। एसडीओपी व एफएसएल डॉ. किरण सिंह ने लोगों को समझाया तथा मर्ग जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कही तब कहीं जाकर परिजन माने।

 

 

पुलिस ने कार की जब्त, आरोपित अब भी फरार


मामले में पुलिस ने बताया है कि वारदात में लोकेंद्र का नाम बतौर आरोपी बताया जा रहा है। उस पर पटेरा थाना में आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। जिसमें अवैध शराब बेचने के मामले भी दर्ज हैं। आरोपी के जिला बदर की कार्रवाई के लिए भी पूर्व थाना प्रभारी ने एसपी के समक्ष लोकसभा चुनाव के दौरान प्रतिवेदन भेजा था। जिसमें कार्रवाई की जा रही थी। घटना के बाद कार चालक आरोपी लोकेंद्र सिंह कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। कार को जब्त कर मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है। परिजनों के बयानों व पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतक डोमन व आरोपी लोकेंद्र का घर आसपास होने के कारण माहौल जमकर गर्म रहा। जिसे देखते हुए पुलिस ने पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया था। एसडीओपी का कहना है कि जल्द लोकेंद्र की गिरफ्तारी होगी। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण भी स्पष्ट हो जाएगा।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned